इंडिया

Bharath Jodo Yatra : पंजाब में भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल गांधी की सुरक्षा में सेंध, जानें पूरी खबर

कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा पंजाब में है। यात्रा के दौरान आज यानी मंगलवार को कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी(Rahul Gandhi) की सुरक्षा में सेंध का मामला सामने आया है।

Bharath Jodo Yatra : कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा पंजाब में है। यात्रा के दौरान आज यानी मंगलवार को कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी(Rahul Gandhi) की सुरक्षा में सेंध का मामला सामने आया है। भारत जोड़ो यात्रा के दौरान एक व्यक्ति ने सुरक्षा घेरे को तोड़ते हुए राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के पास जा पहुंचा और उस व्यक्ति ने राहुल गांधी को गले लगाने की कोशिश की। यह घटना पंजाब के होशियारपुर की है।

सुरक्षा में हुई सेंध का वीडियो हुआ वायरल

अब इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में साफ देख सकते हो कि, एक व्यक्ति पीले कलर की जैकेट में कांग्रेस नेता राहुल गांधी की तरफ आता हुआ दिख रहा है। वीडियो मे आगे देख सकते हो कि, वह व्यक्ति कुछ समय बाद राहुल गांधी की तरफ बढ़ता है और उनके गले लगने की कोशिश करता है, लेकिन राहुल गांधी के पास खड़े कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने उस व्यक्ति को रोक दिया।

यात्रा में सीनियर नेता हुए शामिल

आपको बता दें कि, कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा आज यानी मंगलवार को सुबह होशियारपुर के टांडा से शुरू हुई। यात्रा में आज राहुल गांधी के साथ अमरिंदर सिंह राजा वारिंग, हरीश चौधरी और राज कुमार चब्बेवाल के अलावा पार्टी के सभी सीनियर नेता मौजूद थे। यात्रा को शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है।

यात्रा के दौरान राहुल गांधी लगातार बीजेपी और पीएम मोदी पर हमलावर नजर आ रहे है। वो लगातार बेरोजगारी, महंगाई और सीमा विवाद जैसे मुद्दों को लेकर केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साध रहे है।

सुरक्षा एजेंसियों ने अलर्ट जारी किया है

यात्रा के कश्मीर में पहुंचने को लेकर सुरक्षा एजेंसियों ने अलर्ट जारी किया है। सुरक्षा एजेंसियों ने राहुल गांधी को कश्मीर के कुछ जगहों पर नहीं जाने की सलाह दी हैं। जानकारी के अनुसार, यात्रा को सुरक्षित करने के लिए एक योजना बनाई गई है। इसके साथ ही सलाह दी गई है कि यात्रा को पैदल करने से बचना चाहिए और इसके बजाय कार में यात्रा करनी चाहिए। एक अधिकारी ने बताया कि, सुरक्षा की समीक्षा जारी है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button