इंडिया
Trending

National news : PM Modi की पार्टी कार्यकर्ताओं को दो टूक, फिल्मों पर अनावश्यक बयानबाजी से बचने की दी नसीहत

पीएम मोदी ने पार्टी के नेताओं से फिल्मों जैसे अनावश्यक मुद्दों पर टिप्पणी करने से बचने की सलहा दी। पीएम ने विशेष रुप से उन नेताओं को नसीहत दी जो “बॉयकाट बॉलीवुड” जैसे ट्रेंड का हिस्सा बनते है। पीएम ने कहा कि इस तरह की फिजूल टिप्पणी से पार्टी के विकास के एजेंडे को नुक्सान पहुँचता है।

National news : शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण-स्टार्टर फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) पर बढ़ते विवाद के बीच, प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने भारतीय जनता पार्टी के नेताओं को फिल्मों पर कोई भी “अनावश्यक टिप्पणी” से परहेज करने की सलाह दी है। प्रधानमंत्री ने कहा कि फिल्मों जैसे अप्रासंगिक मुद्दों पर टिप्पणी करने से पार्टी के विकास के एजेंडे को खतरा पहुचँता है।

PM Modi की पार्टी कार्यकर्ताओं को सलाह

दिल्ली में आयोजित भाजपा की दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक (National Executive Meeting) को मंगलवार 17 जनवरी को PM Modi ने संबोधित किया। अपने संबोधन के दौरान पीएम मोदी ने पार्टी के नेताओं से फिल्मों जैसे अनावश्यक मुद्दों पर टिप्पणी करने से बचने की सलहा दी। पीएम ने विशेष रुप से उन नेताओं को नसीहत दी जो “बॉयकाट बॉलीवुड” जैसे ट्रेंड का हिस्सा बनते है। पीएम ने कहा कि इस तरह की फिजूल टिप्पणी से पार्टी के विकास के एजेंडे को नुक्सान पहुँचता है।

हालांकि पीएम मोदी ने इस दौरान किसी फिल्म का नाम नहीं लिया है लेकिन पीएम मोदी की इस टिप्पणी को शाहरुख खान की आगामी फिल्म ‘पठान’ से जोड़कर देखा जा रहा है। बता दें कि पठान फिल्म के गानें में दीपिका पादुकोण द्वारा पहनी गई भगवा रंग की पोशाक पर विवाद गरमाया था (pathaan controversy)। और आरोप लगाया गया था कि इससे हिंदू समाज की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंची है।

PM के संबोधन की अहम बातें

सूत्रों के मुताबिक पीएम ने अपने संबोधन में पार्टी नेताओं को मुस्लिम समाज से मेलजोल बढ़ाने और गलत बयानबाजी न करने की भी बात भी कही है। उन्होंने कहा कि हमें समाज के सभी अंगों से जुड़ना है और उन्हें अपने साथ जोड़ना है। साथ ही पीएम ने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि वो अति आत्मविश्वास में न रहे, ये सोचना कि ‘मोदी आएंगे, जीत जाएंगे’ इससे काम नहीं चलेगा। सभी को मेहनत करने की जरूरत है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button