मनोरंजन
Trending

Tu Jhoothi Main Makkar Trailer : श्रद्धा के साथ पहली बार नजर आएंगे रणवीर, लगाएंगे रोमांस का तड़का

फिल्म ‘तु झुठी मैं मक्कर’ प्यार और झूठ के कॉम्बिनेशन पर आधारित है। इस फिल्म को इस साल होली के मौके पर रिलीज किया जाएगा।

Tu Jhoothi Main Makkar Trailer :  सुपरस्टार रणवीर कपूर जब से पापा बने लगातार सुर्खियों में बने हुए है। वहीं अब एक्टर की अपकमिंग फिल्म को लेकर बज बना हुआ है। जी हां, रणवीर फिल्म ‘तु झुठी मैं मक्कर’ (Tu Jhoothi Main Makkar) में रोमांटिक अंदाज में नजर आने वाले है। वहीं इस फिल्म एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर उनके अपोजिट नजर आने वाली है। श्रद्धा और रणवीर पहली बार बड़े पर्दे पर एक साथ रोमांस करते नजर आएंगे। वहीं उनके फैंस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहें है।

इस दिन रिलीज होगा फिल्म का ट्रेलर

रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म ‘तु झुठी मैं मक्कर’ का ट्रेलर अगले हफ्ते रिलीज किया जाएगा। बता दें कि, एक्टर काफी समय के बाद रॉम-कॉम शैली में वापसी कर रहे हैं और दर्शक उन्हें देखने के लिए एक्साइटेड हैं। वहीं इस फिल्म के ट्रेलर रिलीज को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल. फिल्म के मेकर्स ने

‘तु झुठी मैं मक्कर’ के ट्रेलर को और भी खास बनाने के लिए निर्माता फिल्म से जुड़ी सभी चीजों को 8 बजे ही लॉन्च करेंगे। साथ ही बॉक्सऑफिस पर यह फिल्म 8 मार्च को दस्तक देगी। माना जा रहा है कि, पठान के रिलीज के साथ ही रणबीर की इस फिल्म का ट्रेलर दिखेगा।

होली के अवसर पर रिलीज होगी फिल्म

फिल्म ‘तु झुठी मैं मक्कर’ प्यार और झूठ के कॉम्बिनेशन पर आधारित है। इस फिल्म को इस साल होली के मौके पर रिलीज किया जाएगा। रणबीर और श्रद्धा के अलावा फिल्म में डिंपल कपाड़िया और फिल्म प्रोड्यूसर बोनी कपूर भी नजर आएंगे।साथ ही बड़ी खबर यह है कि, इस फिल्म के जरिए बोनी कपूर एक्टिंग की दुनिया में डेब्यू करने वाले हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button