राजस्थान चुनाव 2023
Trending

Hanuman Beniwal: बिजली की समस्या को लेकर RLP आज करेगी धरना प्रदर्शन, RLP सुप्रीमों ने मांगा जनसमर्थन

RPL सुप्रीमों ने आगे कहा कि बिजली से जुड़ी समस्या को लेकर आज अजमेर मुख्यालय में विशाल प्रदर्शन किया जाएगा।

Hanuman Beniwal: राजस्थान में चुनाव को लेकर सियासत तेज हो गई है। इस बीच आरएलपी सुप्रीमों हनुमान बेनीवाल ने राजस्थान सरकार के खिलाफ धरना प्रदर्शन करने का ऐलान किया है। RLP सुप्रीमों का कहना है कि सरकार अपनी घोषणा के अनुसार लोगों को समय पर बिजली नहीं दे रही। साथ ही उन्होेंने गलत रूप से VCR भरने के भी आरोप लगाए।

अजमेर मुख्यालय पर होगा प्रदर्शन

RLP सुप्रीमों ने सरकार पर कुप्रबंधन के भी आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि सरकार के कुप्रबंधन की वजह से बार बार कोयला संकट आ जाता है। जिसके बाद उन्होंने कहा कि सरकार किसानों को इतनी सर्दी में भी रात को बिजली दे रही है। वहीं RPL सुप्रीमों ने आगे कहा कि बिजली से जुड़ी समस्या को लेकर आज अजमेर मुख्यालय में विशाल प्रदर्शन किया जाएगा। इसके साथ ही लोगों से जनसमर्थन देने की अपील भी की है।

कब होना है  विधानसभा चुनाव 

इस साल 2023 में देश के कुल 9 राज्यों में चुनाव होने जा रहे हैं । इनमें मध्य प्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़, कर्नाटक, तेलंगाना, त्रिपुरा, मेघालय, नागालैंड और मिजोरम शामिल है। इन राज्यों में पार्टियों की जीत हार से आगामी 2024 लोकसभा चुनाव को लेकर जनता के मूड का पता चलेगा। हालांकि विधानसभा चुनावों के नतीजों से लोकसभा चुनाव पर असर पड़े ये कोई जरुरी नहीं है।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button