राजस्थान चुनाव 2023
Trending

Pilot-Gehlot Clash : बिना नाम लिए अशोक गहलोत ने पायलट पर साधा निशाना, बोले – कांग्रेस में आ गया ‘बड़ा कोरोना’

सीएम गहलोत ने इस वीडियो में कह रहे हैं कि, पहले कोरोना और उसके बाद पार्टी में आए बड़े कोरोना की वजह से वे पिछले कुछ समय से जनता से कम ही मुलाकात कर पाए है।

Pilot-Gehlot Clash : राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत और पूर्व उप-मुख्यमंत्री सचिन पायलट (Pilot-Gehlot Clash) के बीच काफी समय से सियासी घमासान जारी है। अब दोनों ही नेताओं के बीच जुबानी जंग रफ्तार लेती दिख रही है। पिछले 3 दिन से दोनों नेताओं में चल रही शब्द बाणों की बौछार अब रफ्तार पकड रही हैं। आपको बता दें कि, सीएम गहलोत ने इस बार सचिन पायलट का नाम लिए बगैर उन पर निशाना साथा है। हाल ही में एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें सीएम गहलोत कह रहे हैं कि, महामारी के बाद पार्टी में ‘बड़ा कोरोना’ आ गया है।

Pilot-Gehlot Clash – पार्टी में गया कोरोना

सीएम गहलोत ने इस वीडियो में कह रहे हैं कि, पहले कोरोना और उसके बाद पार्टी में आए बड़े कोरोना की वजह से वे पिछले कुछ समय से जनता से कम ही मुलाकात कर पाए है। अब सीएम के इस बयान को सचिन पायलट पर निशाने के रूप में देखा जा रहा है। कयास लगाए जा रहें है कि, सचिन पायलट के द्वारा लगातार अपनी ही सरकार के खिलाफ बयान दे रहे है । इस कारण ही सीएम ने उनपर इशारों इशारों में निशाना साधा है।

अपनी ही सरकार के खिलाफ मोर्चा खोले है पायलट

पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट सोमवार से विभिन्न जिलों में अपनी जनसभाओं में पेपर लीक, पार्टी कार्यकर्ताओं को दरकिनार करने और सेवानिवृत्त नौकरशाहों की राजनीतिक नियुक्तियों के मुद्दों पर अपनी ही सरकार को आड़े हाथ ले रहे है। आपको बता दें कि, दिसंबर 2018 में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद से ही गहलोत और पायलट के बीच सत्ता को लेकर खींचतान चल रही है।

पिछले 4 साल में जो बर्बादी हुई है

वीडियो में आगे सीएम गहलोत कहते हैं कि, ‘पहले कोरोना आ गया, फिर एक बड़ा कोरोना आ गया हमारी पार्टी के अन्दर। कभी इलेक्शन, कभी बाय-इलेक्शन, कभी राज्य सभा चुनाव, वोट कहीं पड़ रहे हैं, हम कहीं हैं। सीएम ने कहा कि, पिछले 4 साल में जो बर्बादी हुई है हमारी खुद की, जिस प्रकार से दिन खराब हुए हैं, मिलना नहीं-जुलना नहीं। पहले मेरे कोरोना हो गया, फिर पोस्ट कोविड, स्टंट लग गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button