मनोरंजन
Trending

Boycott Bollywood: बॉयकाट बॉलीवुड पर अक्षय कुमार का रिएक्शन कहा- अगर PM के कहने से चीज़ें बदलती हैं तो इंडस्ट्री के लिए अच्छा है

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने नई दिल्ली में भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के दौरान कई अहम बातें कहीं थी।

Entertainment : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने नई दिल्ली में भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के दौरान कई अहम बातें कहीं थी। उन्होंने बॉलीवुड (Boycott Bollywood) फिल्मों को लेकर हो रहे बॉयकाट के बीच पीएम ने भाजपा नेताओं को इससे खुद को दूर रखने की सलाह दी थी। उन्होंने कहा था कि फिल्मों पर अनावश्यक टिप्पणी से भाजपा के नेताओं को दूर रहना चाहिए।

इस पर अक्षय कुमार ने अपना रिएक्शन दिया है। बता दें कि अक्षय अपने को-स्टार इमरान हाशमी और नुसरत भारूचा के साथ अपनी आगामी फिल्म ‘सेल्फी’ के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे। यहां उन्होंने मीडिया से बात चीत की, जिसमें पत्रकारों के बॉयकाट बॉलीवुड सवाल पर अक्षय कुमार ने अपनी प्रतिक्रिया दी।

अक्षय कुमार ने ये कहा

बॉयकाट बॉलीवुड (Boycott Bollywood) के सवाल पर अक्षय कुमार ने कहा ‘अगर PM ऐसा कुछ कह रहे हैं तो अच्छी बात है। अगर उनके कहने से चीज़ें बदलती हैं तो (फिल्म) इंडस्ट्री के लिए अच्छा है। और क्यों नहीं, चीजें बदलनी भी चाहिए। क्योंकि हम मेहनत करके फिल्म बनाकर सेंसर बोर्ड से पास कराते हैं और बाद में कोई कुछ बोल देता है और गड़बड़ हो जाती है। लेकिन अब उन्होंने ये कहा है, तो चीजे जरूर बदलेगी’।

ये था मामला

दिल्ली में 16 और 17 जनवरी को हुई भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के दौरान पीएम मोदी ने स्पष्ट रूप से डिक्टेट पारित किया। इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के अनुसार, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीजेपी नेताओं को फिल्मों पर कोई भी “अनावश्यक टिप्पणी” करने से परहेज करने की सलाह दी। रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले दी गई जानकारी के अनुसार पीएम मोदी ने कहा कि कुछ लोग किसी फिल्म पर बयान देते है, जो पूरे दिन टीवी और मीडिया में चलती है। पीएम मोदी ने कहा की पार्टी के सभी नेताओं और कार्यकर्ताओं को ऐसे अनावश्यक बयान देने से बचना चाहिए।

फिल्म ‘सेल्फी’ 24 फरवरी को होगी रिलीज

अक्षय कुमार और इमरान हाशमी स्टारर फिल्म ‘सेल्फी’ (Selfiee Trailer Out) ट्रेलर रविवार को रिलीज कर दिया गया। बता दें कि फिल्म कि स्टोरी एक सुपरस्टार और उनके सुपरफैन है। जिसमें एक्शन के साथ इमोशनल ड्रामा भी देखने को मिलेगा। फैंस अक्षय कुमार और इमरान हाशमी को साथ में देखने के लिए सुपरएक्साइटेड है। फिल्म में इन दोनों के अलावा नुसरत भरुचा और डायना पैंटी की भी अहम भूमिका है। फिल्म को 24 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। बता दें कि फिल्म में नुसरत भरुचा और डायना पैंटी की भी लीड रोल में नजर आएंगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button