इंडिया
Trending

Bageshwar Dham: बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को फोन पर मिली जान से मारने की धमकी

गेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को जान से मारने की धमकी मिली है। इस धमकी के बाद उनके अनुयायियों और समर्थकों में बहुत गुस्सा है। बताया जा रहा है कि धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को फोन कॉल के द्वारा धमकी दी गई हैं।

Bageshwar Dham: बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को जान से मारने की धमकी मिली है। इस धमकी के बाद उनके अनुयायियों और समर्थकों में बहुत गुस्सा है। बताया जा रहा है कि धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को फोन कॉल के द्वारा धमकी दी गई हैं। धमकी देने वाले ने अपने नाम का खुलासा नहीं किया है। सिर्फ जान से मारने की धमकी देकर फोन काट दिया। बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर इन दिनों छत्तीसगढ़ के रायपुर में हैं।

फोन पर जान से मारने की धमकी दी गई

पुलिस ने इस संबध में अपनी जांच शुरु कर दी हैं। धमकी देने वाले के खिलाफ बमीठा थाना में FIR दर्ज कराई गई है। बागेश्वर धाम के बाबा धीरेंद्र शास्त्री (Pandit Dhirendra Shastri) को धमकी मिली है। मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले में बागेश्वर धाम (Bageshwar Dham) के पंडित धीरेन्द्र शास्त्री के एक रिश्तेदार लोकेश गर्ग ने धमकी मिलने की शिकायत दर्ज कराई है। बताया जा रहा है कि बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के चचेरे भाई लोकेश गर्ग को फोन पर जान से मारने की धमकी दी गई हैं। अज्ञात नंबर से आए कॉल से अमर सिंह नाम के व्यक्ति ने धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री को जान से मारने की धमकी दी है। लोकेश गर्ग ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

बमीठा थाने में मामला दर्ज हुआ

लोकेश गर्ग की रिपोर्ट पर बमीठा थाने में मामला दर्ज हुआ है। पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है। पुलिस ने धारा 506 और 507 के तहत FIR दर्ज की है। छतरपुर के SP सचिन शर्मा ने मीडिया से बात करते हुए इस बात की पुष्टि की है कि बागेश्वर धाम के बाबा पंडित धीरेंद्र शास्त्री को जान से मारने की धमकी के बारे में एक मामला दर्ज कराया गया है। उन्होंने आगे बात करते हुए कहा कि, शख्स लगातार बाबा धीरेंद्र शास्त्री से बात करने की कोशिश कर रहा था। लेकिन वो बाबा धीरेंद्र शास्त्री से बात नहीं कर पाया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button