मनोरंजन
Trending

Rajinikanth: रजनीकांत ने अपने लंबे, स्वस्थ जीवन के लिए पत्नी लता को दिया श्रेय कहा: ‘जब मैं बस कंडक्टर था, तब मेरी कई बुरी आदतें थीं’

Rajinikanth : सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) हाल ही में अपने बहनोई, अभिनेता-नाटककार वाईजी महेंद्र द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल हुए। कार्यक्रम में बोलते हुए, रजनी ने धूम्रपान और शराब पीने के साथ अपने कुछ संघर्षों को शेयर किया। कैसे उनकी पत्नी लता ने उन्हें एक बेहतर इंसान बनाया। तमिल दैनिक की एक रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेता ने कहा कि धूम्रपान, शराब पीना और मांस खाना एक खतरनाक कॉम्बिनेशन है।

अपने बहनोई के बारें में उन्होंने कहा

मैं वाईजी महेंद्र के बारे में क्या बताऊं? उन्होंने ही मुझे लता से मिलवाया था और उनसे मेरी शादी कराई थी। मैं अभी 73 साल का हूं और मेरी सेहत की वजह मेरी पत्नी है। मैं दिन में दो बार मटन खाता था। मैं रोज पीता था और न जाने कितनी सिगरेट पीता था। सिनेमा में आने के बाद, पैसे और शोहरत के साथ, कल्पना कीजिए कि ये कितना बढ़ गया होगा।

शाकाहारियों को हेय दृष्टी से देखता था: रजनी

रोज सुबह मैं मटन पाया, अप्पम और चिकन खाना चाहता था। मैं शाकाहारियों को हेय दृष्टि से देखता था। मुझे आश्चर्य होता था कि उन्होंने वास्तव में क्या खाया। ईमानदारी से कहूं तो सिगरेट, शराब और मांस एक खतरनाक मेल है। जो यह सब बिना किसी सीमा के करते हैं, वे 60 साल की उम्र तक भी स्वस्थ नहीं रह पाते। कई लोगों ने 60 साल के होने से पहले कितनी ही स्वास्थ्य समस्याओं का सामना किया है। इसके कई उदाहरण हैं।

अपनी सेहत का श्रेय पत्नी को दिया

उन्होंने कहा कि उनकी अच्छी सेहत की वजह उनकी पत्नी हैं। “वह वह थी जिसने मुझे अपने प्यार से बदल दिया। प्यार और सही डॉक्टरों से उसने मुझे बदल दिया। इसके लिए वाईजी महेंद्र को धन्यवाद।

फिल्मों मे सिगरेट के साथ की नोटंकी

स्टाइल के साथ सिगरेट पीना रजनीकांत (Rajinikanth) के ट्रेडमार्क में से एक है। उन्होंने अपनी फिल्मों में सिगरेट के साथ कई नौटंकी की है, और यह कहना सही होगा कि इतने वर्षों से इसने उनके कई फैंस को प्रभावित किया है। हालांकि, फिल्म चंद्रमुखी (2005) के बाद से, उन्होंने स्क्रीन पर आदत को प्रोत्साहित नहीं करने का फैसला किया। पेट्टा (2019) में, हालांकि, वह विजय सेतुपति की सिगरेट से कश लेते हुए दिखाई देते हैं, वे आगे कहते हैं, “यह स्वास्थ्य के लिए अच्छा नहीं है … यह अनुभव से आ रहा है।” इसी तरह, काला (2018) में, हालांकि वह एक गाने में शराब पीते हुए दिखाई देता है, बाद में वह लापरवाह होने के लिए शराब को जिम्मेदार ठहराता है, जिससे फिल्म में उसकी पत्नी की मौत हो जाती है। Read more- BBC documentary : ब्रिटेन के सांसद का बयान – पीएम मोदी ने गुजरात दंगों को रोका, BBC की डॉक्यूमेंट्री ‘अपमानजनक’

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button