मनोरंजन
Trending

Big Boss 16 Shanivaar ka Vaar: टीना हुई बिग बॉस 16 से बाहर, शालीन डांस कर जताई खुशी, जानें कौन होगा शो का विनर

Big Boss 16 Shanivaar ka Vaar : टीना दत्ता बिग बॉस 16 से एलिमिनेट हो चुकी है। बता दें कि 28 जनवरी के एपिसोड में सबसे कम वोट मिलने के बाद बाहर कर दिया गया था। एक्ट्रेस 100 से (Big Boss 16 Shanivaar ka Vaar) ज्यादा दिनों तक रियलिटी शो का हिस्सा रहीं। फराह खान ने इस वीकेंड का वार में सलमान खान की जगह ली थी, उन्होंने शालिन के लिए टीना के व्यवहार को बुरा बताया और इसके बाद टीना के एलिमिनेशन की घोशणा की। इस बीच, कार्तिक आर्यन भी अपनी आगामी फिल्म शहजादा का प्रमोशन करने के लिए बीबी 16 हाउस में पहुंचे।

फराह ने टीना को बताया ‘विक्टिम कॉम्प्लेक्स’

इस एपिसोड की शुरुआत फराह खान ने टीना दत्ता और प्रियंका चाहर चौधरी से की। उन्होंने टीना (Big Boss 16 Shanivaar ka Vaar) को शालिन भनोट के प्रति उनके गलत व्यवहार के लिए डांटा। फिल्म निर्माता ने टीना का समर्थन करने के लिए प्रियंका को डांटा। फराह खान ने कहा कि टीना ‘विक्टिम कॉम्प्लेक्स’ है। एपिसोड के अंत में, फराह ने घोषणा की कि टीना दत्ता को शो से बाहर कर दिया गया है। शालिन, प्रियंका और शिव सुरक्षित थे।

शालीन ने खुशी में किया डांस

टीना के बेघर होने के बाद शालिन बेहद खुश नजर आए। अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो में वह खुशी से डांस करते हुए चीयर करते नजर आ रहे हैं। इससे अर्चना नाराज हो गईं जिन्होंने उनके व्यवहार पर सवाल उठाया। शालिन, शिव ठाकरे और एमसी स्टेन के साथ गार्डन एरिया में बैठे और उन्हें बताया कि टीना के घर से चले जाने के बाद उन्हें शांति महसूस हो रही है। उन्होंने कहा कि वह आखिरकार सभी नाटकों से मुक्त हो सकते हैं। इसके बाद उन्होंने घर में डांस और गाना गाया।

कार्तिक आर्यन और अर्चना ने किया रोमांटिक सीन

कार्तिक आर्यन अपनी आने वाली फिल्म शहजादा को प्रमोट करने के लिए बिग बॉस 16 के घर भी पहुंचे। फराह खान ने अर्चना गौतम से उनके साथ एक रोमांटिक सीन करने को कहा। उसे ऐसा अभिनय करना था जैसे कि वह रसोई में अदरक की चाय बना रही हो, जबकि कार्तिक आर्यन ने उसे पीछे से पकड़ लिया। अर्चना ने रोमांटिक मूड बनाकर शुरुआत की और कार्तिक ने उसकी कमर पर हाथ रखा। उसने कहा, “हाये छोड़ो ना मम्मी देख लेगी।” जब उन्होंने हटने से मना कर दिया तो अर्चना ने कहा, “कौनसे गेट से आए हो भइया।” इस पर कार्तिक सहित सभी हंस पड़े। फराह ने टिप्पणी की, “भैया बोल दिया, ये लो (उसने उन्हें भाई कहा है)।”

कार्तिक आर्यन ने डांस किया और बीबी हाउस से बाहर निकल गए। उन्होंने घरवालों को अपने साथ आने के लिए कहा और उन्होंने शहजादा के मुंडा सोना हूं मैं गाने पर डांस किया।

कौन होगा शो का विनर

बिग बॉस खबरी के मुताबिक इस बार सुम्बुल ही घर से बाहर जाने वाली हैं। जिसके बाद मंडली में 3 सदस्य बचेंगे और शालीन भनोट, अर्चना और प्रियंका के कलेजे को ठंडक पहुंचेगी। घर से बाहर हो चुकी टीना दत्ता ने बताया है कि इस बार शो की विनर प्रियंका ही बनने वाली हैं। Read more- Pathaan Movie Review: सिनेमाघरों में पठान का जादू, बढ़ाए गए 300 शोज

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button