टेक ज्ञान
Trending

Coca-Cola : स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में Coca-Cola ! जानें क्या है कंपनी का प्लान

कंपनी स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है। अब जाकर इस मामले में सच्चाई सामने आई है।

Coca-Cola: कुछ दिन पहले एक स्मार्टफोन की तस्वीर वायरल हुई थी जिसके पीछे Coca-Cola का लोगों दिखाई दे रहा था। तस्वीरें सामने आने के बाद चर्चा तेज हो गई कि क्या कंपनी स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है। अब जाकर इस मामले में सच्चाई सामने आई है।

जानकारी के मुताबिक, Coca-Cola एक स्मार्टफोन ब्रांड के साथ मिलकर एक स्मार्टफोन लेकर आएगा। बताया जा रहा है कि Coca-Cola और Realme मिलकर एक नया फोन लेकर आ रहे हैं, जिसकी तस्वीर पिछले दिनों लीक हुई थी। कंपनी ने अपने नए स्मार्टफोन की एक तस्वीर जारी की थी।

कोका-कोला ड्रिंक का बैनर लगा

बता दें कि जिस स्मार्टफोन की तस्वीर सामने आई थी उसमें बैक कवर में कोका-कोला ड्रिंक का बैनर लगा हुआ है। इसके साथ ही नीचे के साइड में Realme भी लिखा दिखाई दे रहा है। इन सब के बाद ये तो साफ हो गया है कि रियलमी और Coca-Cola एक फोन लेकर आ रहे हैं। खास बात यह है कि इस स्मार्टफोन की तस्वीर को रियलमी इंडिया के CEO ने शेयर किया है।

पहली तिमाही में होगी लॉन्च

रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी इस फोन को साल 2023 की पहली तिमाही में लॉन्च कर सकती है। वहीं कहा जा रहा है कि कंपनी Realme 10 4G का स्पेशल एडिशनल Coca-Cola फोन के रूप में लॉन्च कर सकती है। फोन के स्पेसिफिकेशन्स Realme 10 4G वाले ही होंगे। जिसके तहत हैंडसेट में 6.5-inch का FHD+ AMOLED डिस्प्ले मिलेगा, जो 90Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट करता है। 

इसके साथ ही स्मार्टफोन MediaTek Helio G99 प्रोसेसर के साथ आ सकता है, जिसमें 8GB RAM मिलेगा। इसमें 50MP + 2MP का डुअल रियर कैमरा सेटअप मिल सकता है। फ्रंट में कंपनी ने 16MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है। वहीं डिवाइस को पावर देने के लिए 5000mAh की बैटरी मिलेगी, जो 33W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगी। Read more- BBC Documentary : PM मोदी पर बनी डॉक्यूमेंट्री को बैन करने पर बोले- ओवैसी

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button