मनोरंजन

Siddharth and Kiara Wedding : जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में सिद्धार्थ और कियारा ने लिए सात फेरे , देखे यहाँ की तस्वीरें

Siddharth and Kiara Wedding : राजस्थान की मरू भूमि अब बॉलीवुड स्टार के लिए बेस्ट डेस्टिनी बनती हुई नजर आ रही है। बॉलीवुड के सुपर स्टार अपने वैवाहिक जीवन की शुरूआत राजस्थान के खूबसूरत जगहों से कर रहे है। हाल ही में बॉलीवुड की खूबसूरत जोड़ी कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा अब पती—पत्नी बन गए है। दोनों स्टार कपल की शादी वैलेंटाइन वीक में राजस्थान के जैसलमेर में हुई है। राजस्थान के जैसलमेर में होटल सूर्यगढ़ पैलेस में कियारा और सिद्धार्थ ने 7 फरवरी को अग्नि के 7 फेरे लिए है। यहां स्टार कपल की शादी के लिए खास इंतजाम किया गया था।

Siddharth and Kiara Wedding : कियारा आडवाणी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने बड़े दिन की तस्वीरें साझा कीं. वास्तव में वह एक शानदार दुल्हन के लिए बनी थी. दूसरी ओर सिद्धार्थ मल्होत्रा किसी भारतीय राजकुमार से कम नहीं लग रहे थे. वे एक खूबसूरत जोड़े की तरह लग रहे थे, और उम्मीद के मुताबिक, दूल्हा और दुल्हन की तस्वीरें भी उतनी ही मंत्रमुग्ध कर देने वाली हैं.

कियारा ने एक बेबी पिंक लहंगा चुना, जबकि सिड ऑफ-व्हाइट रंग की शेरवानी में सुनहरे रंग की कढ़ाई के साथ खूबसूरत लग रहे थे. पहली तस्वीरों में, हम सिड और कियारा दोनों को हाथ जोड़कर और चेहरे पर बड़ी मुस्कान के साथ एक दूसरे के विपरीत बैठे हुए देख सकते हैं. अगली तस्वीर में, हम उन्हें उज्ज्वल मुस्कुराते हुए देख सकते हैं जबकि वे मंडप पर बैठे हुए प्रतीत होते हैं और तीसरा सबसे प्यारा है जहां सिद्धार्थ अपनी पत्नी के गालों पर चुंबन लगाते हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कियारा ने लिखा, ‘अब हमारी परमानेंट बुकिंग हो गई है.’

Siddharth and Kiara Wedding : सिदार्थ मल्होत्रा शादी में बारात के लिए दिल्ली से जिओ बैंड को बुलाया गया है। साथ ही शाही छतरियों को फूलों से सजाया गया।। पगड़ी पहनाने के लिए जैसलमेर से एन एस को बुलाया गया और दुल्हे राजा सिद्धार्थ मल्होत्रा को गोल्डन रंग की पगड़ी बांधी गई है। जैसलमेर की चैंपियन घोड़ी राजन पर बैठकर क्यूट कियारा आडवाणी के दूल्हे राजा सिद्धार्थ मल्होत्रा की बारात निकली है। दुल्हे राजा बने सिद्धार्थ मल्होत्रा सिल्वर क्रीम कलर की शेरवानी पहने हुए थे। डीजे, बैंड- बाजे, ढोल नगाड़ों के साथ निकली बारात में दुल्हे राजा सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने दोस्तो और परिवार वालों के साथ जमकर डांस किया है।

Siddharth and Kiara Wedding : सूर्यगढ़ पैलेस में बने विला के पास वरमाला का आयोजन किया गया। बावड़ी नाम की जगह पर कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अग्नि के सात फेरे लिए है। वरमाला के बाद दोनों ने साथ में डांस किया। स्टार कपल की शादी पर दोस्तों और रिश्तेदारों में जबरदस्त एक्साइटमेंट देखने को मिला है। सिद्धार्थ मल्होत्रा की बारात में बॉलीवुड स्टार भी जमकर नाचते हुए नजर आए है। इनमें करण जौहर, शाहिद कपूर सहित कई फिल्मी हस्तियां बारात में शामिल हुई है। सिद्धार्थ मल्होत्रा के पिता को अटैक आ गया था। इसलिए बेटे की शादी का आनंद उठा नहीं सके। उन्होंने व्हीलचेयर पर बैठकर बारात में शिरकत की है।

यह भी पढ़े :Rakhi Sawant: राखी सावंत की मां का निधन, बूरी तरह टूटी राखी, आज दोपहर में होगा अंतिम संस्कार

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button