राज्य

जोधपुर में बोले AAP के राज्यसभा सांसद Sandeep Pathak बीजेपी के पास मुद्दे नहीं, खालिस्तान के नाम पर हंगामा

आम आदमी पार्टी राज्यसभा सांसद और महासचिव संदीप पाठक (Sandeep Pathak) ने शनिवार को सर्किट हाउस में संवाददाताओं के साथ चर्चा की। पंजाब में हंगामा के बारे में, भाजपा के पास वहां कोई मुद्दा नहीं है, इसलिए सरकार उस पर आरोप लगा रही है। इससे पहले पंजाब में, अनुबंध की हत्या, गुंडागर्दी के अंदर जाते थे, पुलिस कभी भी अपना हाथ नहीं रखती थी, इसलिए उन्होंने प्रतिक्रिया नहीं दी। अब अगर पुलिस कार्रवाई कर रही है, तो वे प्रतिक्रिया दे रहे हैं। राष्ट्र हमारे लिए सबसे ऊपर है। कोई भी ताकत जो विघटनकारी है, हम देश में अस्थिरता लाएंगे, हम इससे पूरी ताकत से निपटेंगे।केंद्र के गृह मंत्रालय और स्थानीय पुलिस खालिस्तान के मुद्दे पर काम कर रहे हैं। राज्य में कानून और व्यवस्था पूरी तरह से नियंत्रण में है।

उसी समय, सरकार राज्य में पंजाब में सरकार के बारे में अच्छी चल रही है। बीजेपी को अब नए मुद्दों पर सोचना चाहिए। पंजाब के लोग AAP सरकार से बहुत खुश हैं।बताया कि AAM AADMI पार्टी राजस्थान में आगामी विधानसभा चुनावों में सभी 200 सीटों का मुकाबला करेगी। राज्य के लोग दोनों पक्षों से त्रस्त हैं और उन्हें तीसरे विकल्प के रूप में देख रहे हैं। इस दौरान, संदीप पाठक (Sandeep Pathak) दिल्ली में पोस्ट -एमसीडी चुनावों और देश और राज्य की राजनीति के बारे में पूछे गए प्रश्नों का भी जवाब दिया। उनके साथ राजस्थान और दिल्ली के विनय मिश्रा के चुनाव में चुनाव हुआ था।

देश में चल रही राजनीति के बारे में, इस समय, देश में सकारात्मक और नकारात्मक प्रकार की राजनीति चल रही है। पूरा देश नकारात्मक राजनीति की शुरुआत देख रहा है। भाजपा के गुंडागर्दी ने दिल्ली में एमसीडी चुनाव पर हावी हो गया है। आम आदमी पार्टी ने दिल्ली मैकड में जीता है। भाजपा हार गई लेकिन हार के बाद भी, भाजपा इसे स्वीकार करने में सक्षम नहीं है। जबकि उन्हें एक बड़ा दिल दिखाना चाहिए। क्योंकि इतनी बड़ी पार्टी होने के बाद, उन्हें यह मान लेना चाहिए कि MCD हार गया है। अगली बार जीतेंगे।

उन्होंने आरोप लगाया कि वे चुनाव से पहले गड़बड़ करने की कोशिश करते हैं। यदि आप हार जाते हैं, तो वे तोड़ने और खरीदने की कोशिश करते हैं। अगर हमारी जगह के बजाय कांग्रेस पार्टी, अब तक, इनमें से आधे से अधिक पार्षदों को खरीदा गया होता। क्योंकि वे खरीदने में असमर्थ हैं, फिर गुंडागर्दी शुरू कर दिया। महापौर पर हमला किया गया। जबकि उन्हें किसी ऐसे व्यक्ति पर ध्यान देना चाहिए जो भ्रमित है कि वह इतना शक्तिशाली और शक्तिशाली हो गया है कि उसे अपनी उंगली पर नृत्य करना चाहिए। फिर समझें कि अंत निकट है।

देश में संस्थानों और सरकारी एजेंसियों के बारे में, ऐसी कोई संस्था नहीं है जिसमें स्वायत्तता बची है। हर संस्था को प्रभावित किया है। दोनों दलों ने पेपर लीक मामलों को लक्षित किया। कहा कि सभी भाजपा ने देश में राज्यों पर शासन किया, जहां चीजें बड़ी होंगी लेकिन वे ठीक से एक परीक्षा प्राप्त करने में सक्षम नहीं हैं। हरियाणा के गुजरात में पेपर लीक हो रहा है। ऐसी स्थिति बनाई गई थी क्योंकि गंदी राजनीति की जा रही है। इसके कारण, जनता परेशान हो रही है। राजस्थान के कागज रिसाव के कारण, नेट को बंद करना होगा।

यह भी पढ़े : AAP के राष्ट्रीय संगठन मंत्री डाॅ पाठक की टीम आज पहुंची नीमकाथाना विधानसभा

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button