वायरल

Manish Sisodia CBI Case :”केजरीवाल को आगे बढ़ने से रोकना ही केंद्र सरकार का मकसद” : पाठक

Manish Sisodia CBI Case : आप के राज्यसभा सांसद और संगठन महामंत्री संदीप पाठक ने मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी को लेकर केंद्र सरकार को घेरा है. उन्होंने कहा कि आप एक राष्ट्रीय पार्टी हैं, जिस तरह से सिसोदिया को भाजपा सरकार ने गिरफ्तार किया है। इससे साफ है कि केंद्र का मकसद किसी तरह अरविंद केजरीवाल को आगे बढ़ने से रोकना है. राज्य के दौरे पर आए पाठक सोमवार को जयपुर पहुंचे। पाठक ने यहां संवाददाताओं से कहा कि केंद्र का काम दिल्ली के शासन को बिगाड़ना है।

Manish Sisodia CBI Case : इसे हासिल करने के लिए तरह-तरह के हथकंडे अपनाए जा रहे हैं। एलजी को पहले बिठाया गया। फिर सत्येंद्र जैन और अब सिसोदिया को गिरफ्तार किया। पाठक ने दावा किया कि सिसोदिया का मामला अदालत में खारिज कर दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि जनता दोनों पार्टियों की गंदी राजनीति से थक चुकी है। जनता चाहती है कि बदलाव आए। इससे पहले उन्होंने 13 मार्च को अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान की तिरंगा रैली को लेकर भी बैठक की थी।

Manish Sisodia CBI Case : संदीप पाठक का दौरा 22 फरवरी से शुरू हुआ था। उस दिन वे उदयपुर संभाग के दौरे पर थे। 23 को वह कोटा संभाग में थे। वहां उन्होंने कोटा और झालावाड़ जिले के कार्यकर्ताओं से मुलाकात की. उन्होंने 24 को अजमेर संभाग का दौरा किया। इस दौरान अजमेर, टोंक, नागौर, भीलवाड़ा के कार्यकर्ताओं से मिले। 25 तारीख को वे जोधपुर दौरे पर थे। वह 26 को बीकानेर और 27 को जयपुर आया था। इस पूरे दौरे में उनका फोकस संगठन निर्माण और अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान के जयपुर दौरे पर रहा. उन्होंने उन लोगों से भी मुलाकात की और उनकी प्रशंसा की जिन्होंने सदस्यता अभियान में सक्रिय रूप से भाग लिया।

यह भी पढ़े :AAP के राष्ट्रीय संगठन मंत्री डाॅ पाठक की टीम आज पहुंची नीमकाथाना विधानसभा

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button