राज्य

KhatuShyam के दर्शन कर लौट रहे 4 श्रद्धालुओं की मौत , जयपुर-कोटा हाईवे पर खड़े कंटेनर में जा घुसी वैन

KhatuShyam : राजस्थान जयपुर-कोटा हाईवे पर गुरुवार सुबह एक खड़े कंटेनर में वैन घुसने से वैन सवार ड्राइवर सहित 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.सभी खाटूश्याम दरबार से दर्शन कर लौट रहे थे। गुरुवार सुबह करीब साढ़े चार बजे टोंक जिले के घाड़ इलाके में हादसा हुआ। बताया जाता है कि वैन ड्राइवर को झपकी आ गई थी। उधर से गुजर रहे लोगों ने काफी मशक्कत के बाद फंसे लोगों को बाहर निकाला। मृतकों में पति-पत्नी शामिल हैं।

KhatuShyam : राजस्थान में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं जहां रफ्तार के कहर से हर दूसरे दिन कितनी ही जिंदगियां काल का ग्रास बन रही है. ताजा मामला जयपुर-कोटा हाईवे पर सामने आया है जहां एक खड़े कंटेनर में वैन घुसने से भयावह हादसा हो गया जिसके बाद वैन में सवार ड्राइवर सहित 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.

मां-बाप की मौत, बेटी की हालत गंभीर
KhatuShyam : जानकारी के अनुसार, टोंक जिले के देवली से गुजर रहे नेशनल हाईवे पर देवड़ावास मोड़ पर हादसा हुआ है। हादसे में वैन चकनाचूर हो गई। देवली के श्याम नगर निवासी मनीष शर्मा (45) पुत्र बंशीलाल शर्मा, ईशु शर्मा (40) पत्नी मनीष शर्मा, अमित शर्मा (40) पुत्र बंशीलाल शर्मा और अजमेर के नसीराबाद के रामसर थाना के रहने वाले वैन ड्राइवर रवि (26) पुत्र कैलाश की मौत हुई है। मनीष और अमित सगे भाई थे। ईशु शर्मा, मनीष की पत्नी थी। हादसे में मनीष की बेटी दीपाली (22), देवली निवासी अंशुल जैन (27) पुत्र पारस जैन और निक्की उर्फ निकेश (35) पुत्र रतन लाल घायल हो गए हैं। शवों को दूनी हॉस्पिटल की मॉर्च्यूरी में रखवाया गया है। घायलों को दूनी हॉस्पिटल से टोंक डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल रेफर किया गया है। दीपाली के सिर में गंभीर चोटें हैं। इसकी वजह से उसे जयपुर के एसएमएस हॉस्पिटल रेफर किया गया है। दीपाली के पिता मनीष और मां ईशु की पहले ही मौत हो चुकी है।

सभी लौट रहे थे खाटूश्यामजी से
KhatuShyam : वहीं घटना की जानकारी मिलते ही देवली डिप्टी सुरेश कुमार समेत घाड़ और दूनी पुलिस मौके पर पहुंचे और वहां से भीड़ को हटाकर कार में फंसे शवों को बाहर निकाला गया. घटना के बारे में पुलिस ने जानकारी दी कि यह हादसा सुबह करीब 4:30 बजे देवड़ावास स्थित कृष्णा होटल के पास हुआ है जहां वैन सवार सभी लोग टोंक की ओर से देवली आ रहे थे.

पुलिस ने बताया कि हादसे में तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई और एक घायल ने टोंक अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. वहीं सभी लोग खाटू श्याम जी के दर्शन कर घर की ओर लौट रहे थे और वैन में कुल 7 लोग सवार थे.

यह भी पढ़े : Khatu Shyam Mela 2023 : बाबा श्याम का लक्खी मेला परवान चढ़ा, श्याम भक्त बाबा के दरबार में लगा रहे हाजिरी

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button