मनोरंजन

Sushmita Sen को आया हार्ट अटैक, हुई एंजियोप्लास्टी सर्जरी

Sushmita Sen : बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए बताया कि उन्हें हाल ही में दिल का दौरा पड़ा था। उन्होंने अपने पिता के साथ एक तस्वीर शेयर कर बताया कि हार्ट अटैक की वजह से इमरजेंसी में एंजियोप्लास्टी भी की गई।

Sushmita Sen : दरअसल, सुष्मिता सेन ने हाल ही में अपने पिता सुबीर सेन के साथ इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है जिसमें उन्होंने लिखा- अपने दिल को मजबूत और खुशनुमा बनाए रखो, और ये तुम्हारे साथ हमेशा तुम्हारे बुरे दौर में खड़ा रहेगा। जब तुम्हें इसकी सबसे ज्यादा जरूरत होगी. ये महान लाइन मेरे पापा ने कही थी। मुझे दो दिन पहले हार्ट अटैक आया था. मेरी एंजियोप्लास्टी हुई. दिल अब सही सलामत है. और सबसे जरूरी बात, मेरे कार्डियोलॉजिस्ट ने कन्फर्म किया है कि मेरा दिल सही मायने में बहुत बड़ा है। हालांकि अब एक्ट्रेस की तबीयत ठीक है।

Sushmita Sen : पूर्व मिस यूनिवर्स ने कहा कि ‘‘कई लोगों को धन्यवाद जिन्होंने समय पर सहायता की और ठोस कदम उठाया।’’ सेन ने कहा कि वह इस बारे में एक अन्य सोशल मीडिया पोस्ट में बताएंगी।

Sushmita Sen : उन्होंने कहा, ‘‘यह पोस्ट बस आपसे (मेरे शुभचिंतकों) खुशखबरी बांटने के लिए है…अब सब ठीक है, कुछ और जिंदगी जीने के लिए मैं तैयार हूं।’’

Sushmita Sen : तब्बू, सोफी चौधरी समेत कई अभिनेत्रियों ने सेन के लिए शुभकामनाएं व्यक्त कीं। सेन ने हाल में डिज्नी प्लस हॉटस्टार की सीरीज ‘आर्या’ के तीसरे संस्करण के लिए शूटिंग की थी। सेन 2014 में एडिसन रोग से पीड़ित हो गई थीं।

यह भी पढ़े :Rakhi Sawant: राखी सावंत की मां का निधन, बूरी तरह टूटी राखी, आज दोपहर में होगा अंतिम संस्कार

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button