मनोरंजन
Trending

कॉमेडियन और आप नेता ख्याली ने जयपुर में महिला से किया रेप, जान से मारने की दी धमकी

फाइल फोटो।

सहेली के साथ काम की तलाश में कॉमेडियन से होटल में मिलने पहुंची थी पीड़िता

-मानसरोवर थाने में दर्ज कराया मामला

जयपुर। मशहूर कॉमेडियन और आप नेता ख्याली के खिलाफ जयपुर में एक महिला ने बलात्कार का मामला दर्ज कराया है। पीड़ित महिला ने आरोप लगाया है कि कॉमेडियन ने उसे और उसकी सहेली को फिल्म में काम दिलाने के बहाने होटल में बुलाया और वहां उसके साथ छेड़छाड़ की। सहेली के रूम से बाहर जाने पर पीड़िता से रेप किया। इसके बाद आरोपी कॉमेडियन अपने साथियों के साथ होटल से भाग गया। मानसरोवर थाने में हनुमानगढ़ की रहने वाली 28 साल की पीड़िता ने रेप और सहेली से छेड़छाड़ करने का मामला दर्ज करवाया है।

पुलिस ने बताया कि मामला 11 मार्च का है। युवती ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि कुछ समय पहले उसके पति की मौत हो गई थी। काम के सिलसिले में 9  मार्च को जयपुर के शास्त्री नगर में रहने वाली सहेली के घर आई थी। सहेली के घर रुककर मार्केटिंग का जॉब ढूंढने लगी। 11 मार्च के सहेली ने बताया कि 12 मार्च को ख्याली का शो है। शो में वह आम आदमी पार्टी का प्रचार करेगा।

उसने बताया कि कॉमेडियन ने उसे मिलने के लिए बुलाया है। वह भी उससे पहली बार ही मिलेगी। बोली- तू भी साथ चल मैं अकेली नहीं जाऊंगी। कॉमेडियन ने कहा है कि उसे राजस्थानी बोलने वाली लड़कियों की कॉमेडी शो के लिए आवश्यकता है। जॉब भी लगा सकता है। विक्की कौशल के साथ ‘रोला’ नाम की फिल्म करण जौहर के निर्देशन में बन रही है। उसमें भी काम दिलाने का वादा भी किया है।

मानसरोवर के होटल में बुलाया

पीड़िता ने बताया कि कॉमेडियन ने सहेली को काम की बात करने के लिए मानसरोवर स्थित होटल कृष्णा प्राइड बुलाया। रात करीब 8 बजे दोनों कॉमेडियन ख्याली से मिलने होटल पहुंच गईं। रिसेप्शन पर मिले लड़के से ख्याली के बारे में पूछा। लड़के ने बताया तुम्हारे नाम से होटल में 207 नंबर का कमरा बुक है। इसके बाद वहां कॉमेडियन ख्याली भी आ गया। वह अपने साथ दो टी-शर्ट, दो चॉकलेट और एक बीयर का कैन लेकर आया था। ये देने के बाद ख्याली जबरदस्ती उनसे गले मिला। विरोध करने पर कहा- यह तो हमारा फिल्मी कल्चर है।

मुंह में जबरदस्ती बीयर डाल दी

ख्याली कॉमेडियन के जाने के बाद वह होटल रूम में ख्याली की कॉमेडी यूट्यूब पर देखने लग गए। इतने बड़े आदमी के पार्टी देने और काम दिलाने की बात से दोनों खुश थे। कुछ देर बाद ख्याली ने कॉल कर कहा- तुम कुछ खाने के लिए मंगवा लो। होटल कर्मचारी थोड़ी देर बाद प्लेट में कुछ डिश लेकर आया। उसे खाने के करीब 2 घंटे बाद ख्याली को कॉल कर सहेली ने कहा- सर हमें भूख लग रही है। टाइम भी ज्यादा हो चुका है। इस पर ख्याली उनके कमरे में आ गया और कमरे में जाने पर ख्याली कपड़े बदलकर बाथरूम में चला गया। ख्याली बार-बार सिगरेट लाकर उनके सामने पीने लगा। बताया कि ये विदेशी सिगरेट है। बहुत महंगी है। सिगरेट पीने को देने पर दोनों ने मना कर दिया।

ढाई हजार रुपए प्रतिदिन कॉमेडी शो के हिसाब से पैसे देगा। महीने के कम से कम 35-40 हजार रुपए कमाई करवाएगा। नशे की हालत में सहेली को बार-बार टच कर रहा था। सहेली ने उसे डाट दिया तो ख्याली ने कहा- हम फिल्मों में ऐसे ही मिलते हैं। आप जैसा समझ रहे है, मैं वैसा नहीं हूं। उसकी बातों पर विश्वास कर साथ बैठकर खाना खाया। खाना खाने के तुरंत बाद ही विदेश में रह रहे सहेली के पति का कॉल आ गया। पति से बात करने के लिए सहेली पास वाले रूम में चली गई। इतने में ही ख्याली ने सहेली के जाते ही कमरा अंदर से लॉक कर लिया। पीड़िता के साथ जबरदस्ती करने लगा। बार-बार मना करने पर भी आरोपी ख्याली ने उसके साथ जबरन रेप किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button