इंडिया
Trending

जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से मिलने पहुंची दो नाबालिग लड़कियां तो परिजनों ने उठाया ये कदम..?

फाइल फोटो

बठिंडा जेल के अधिकारियों ने दोनों को भिजवाया सखी केंद्र

नई दिल्ली। गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से जुड़ा एक नया मामला सामने आया है। दरअसल लॉरेंस बिश्नोई का इंटरव्यू देखने के बाद दिल्ली की दो नाबालिग लड़कियां पंजाब में गैंगस्टर की जेल के बाहर पहुंच गईं। इसके बाद बठिंडा जेल के अधिकारियों ने दोनों लड़कियों को समझाकर उन्हें सखी केंद्र भिजवाया। बताया जाता है कि काउंसलिंग के बाद ही दोनों को परिवार के हवाले किया जाएगा। हालांकि अभी तक ये पता नहीं चला है कि आखिर ये दोनों लड़कियां लॉरेंस से मिलना क्यों चाहती थी और जेल के बाहर कैसे पहुंची।

मामले से जुड़े जेल अधिकारियों का कहना है कि दोनों लड़कियां अपने परिवारवालों को अमृतसर जाने के लिए कहकर आयी थीं लेकिन बठिंडा हाई सिक्योरिटी जेल के बाहर पहुंच गईं। लड़कियों को लेने के लिए दिल्ली से उनके परिवार के लोग पंजाब के लिए रवाना हो गए। बताया जाता है कि सिद्धू मूसेवाला केस में आरोपी और अन्य कई मामलों में ट्रायल पर चल रहे गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने एक न्यूज चैनल से एक्सक्लूसिव बातचीत की थी। बिश्नोई जेल के अंदर से ही वीडियो कॉल के जरिए ही न्यूज चैनल से इंटरव्यू में जुड़ा रहा और कई मामलों में अपना पक्ष रखा।

सिद्धू मूसेवाला से मतभेद की बात स्वीकारी

इंटरव्यू के दौरान बिश्नोई ने पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या को लेकर भी खुलकर बात रखी। बिश्नोई ने बताया कि सिद्धू मूसेवाला की हत्या में उसका हाथ नहीं है। सिद्धू को गोल्डी बराड़ ने मरवाया था। सारी साजिश बराड़ ने ही की थी। हालांकि, बिश्नोई ने सिद्धू मूसेवाला से अपने मतभेद की बात स्वीकार की।

मैं और मेरी गैंग के सभी लोग देशभक्त

साक्षात्कार के दौरान गैंगस्टर बिश्नोई ने खुद को देशभक्त बताया और कहा कि वह सिद्धू मूसेवाला की तरह नहीं है। लॉरेंस बिश्नोई ने कहा कि मैं सिद्धू की तरह नहीं हूं, मैं तो पाकिस्तान के भी खिलाफ हूं और खालिस्तान के भी खिलाफ हूं। उसने कहा, मैं एक नेशनलिस्ट आदमी हूं, मैं देशभक्त हूं, मैं ही नहीं मेरी गैंग के सभी लोग देशभक्त हैं। और जो देश के खिलाफ हैं, हम उनके खिलाफ हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button