राज्य
Trending

मीणा समाज के नेता को आतंकी कहा, मैंने विरोध किया तो 44 सड़कों को रातों रात रद्द कर दिया – विधायक दिव्या मदेरणा

दिव्या मदेरणा ने विधानसभा में यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल को घेरा

जयपुर. कांग्रेस विधायक दिव्या मदेरणा ने बुधवार को विधानसभा में स्वायत्त शासन विभाग की अनुदान मांगों पर बहस की। इस दौरान यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल को उन्होंने जमकर घेरा। वीरांगना मंजू के नाते जाने के बयान और मीणा समाज के नेता किरोड़ी को आतंकी कहने के बयान को लेकर दिव्या ने धारीवाल पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि मैंने जब मंत्री के आतंकी कहने वाले बयान का विरोध किया तो मेरे इलाके की 44 सड़कों को रातों-रात रद्द कर दिया। मुख्यमंत्री इसमें गंभीरता से हस्तक्षेप करें।
दिव्या मदेरणा ने कहा कि मंत्रीजी आजकल जिद पर आ जाते हैं और उनकी जिद सबसे बड़ी होती है। अगर मेरी रद्द सड़कें मंजूर नहीं हुई तो मैं वीरांगनाओं की तरह मुंह में घास लेकर ओसियां की जनता के साथ धरने पर बैठ जाउंगी, आप में हिम्मत है तो रात को 3 बजे उठा देना। उन्होंने कहा कि आपके पास छह महीने का समय है, जब चुनाव में जाना है। आपके पास मिनिस्ट्री है, जिस कलम से दस्तखत करते हैं, उस पर इतना मत इतराइए, यह भी उधार की है और ऐसे दरिया तो बहुत जल्दी चढ़कर उतर जाते हैं।

जाट-गुर्जर-मीणा कांग्रेस का वोट बैंक, इनकी 45 फीसदी हिस्सेदारी

दिव्या ने कहा कि गुर्जर कितनी दिल की गहराइयों से आपको (कांग्रेस को) चाहता है, यह सर्वविदित है। मीणा समाज कितना चाहता है। मीणा समाज के कद्दावर नेता को आप आतंकी कहते हैं। जाट समाज की बेटी मंजू को नाते के नाम से आप चरित्र हनन करते हैं। गुर्जर, मीणा और जाट ये खेतीहर हैं और हमारे कांग्रेस के वोट बैंक हैं। 45 प्रतिशत से ज्यादा इसका हिस्सा है। आप गजब की सोशल इंजीनियरिंग कर रहे हैं जबकि 6 महीने बाद आप चुनाव में जाने वाले हैं।

एडवोकेट प्रोटेक्शन बिल 20 मार्च को हो सकता है पारित

वकीलों की सुरक्षा के लिए एडवोकेट प्रोटेक्शन बिल विधानसभा में रख दिया गया है। विधि मंत्री शांति धारीवाल ने बुधवार देर शाम वकीलों की सुरक्षा से जुड़े बिल को विधानसभा सदन में रखा। इस बिल को 20 मार्च के आसपास पारित करवाने की तैयारी की जा रही है। एडवोकेट प्रोटेक्शन एक्ट की मांग को लेकर वकीलों ने पिछले कई दिनों से काम का बहिष्कार कर रखा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button