राज्य

Jaipur G-क्लब फायरिंग केस के आरोपी गैंगस्टर रितिक बॉक्सर नेपाल से गिरफ्तार

Jaipur : जयपुर में जी क्लब पर फायरिंग के आरोपी गैंगस्टर रितिक बॉक्सर को जयपुर कमिश्नरेट पुलिस ने नेपाल से गिरफ्तार कर लिया है। जयपुर कमिश्नरेट की स्पेशल टीम को कुछ दिन पहले ही रितिक बॉक्सर की लोकेशन नेपाल में मिली थी।जहां पुलिस ने 1 लाख रुपए के इनामी गैंगस्टर रितिक बॉक्सर को नेपाल बॉर्डर से दबोचा है. उसे जवाहर सर्किल थाने लाया गया है. एसीपी चिरंजीलाल मीणा के नेतृत्व में पूरी कार्रवाई को अंजाम दिया गया हैरितिक फायरिंग के बाद से फरार चल रहा था.

Jaipur : पुलिस उसे जयपुर लेकर आ गई है। यहां जवाहर सर्किल थाने में आरोपी से पूछताछ चल रही है। एडिशनल कमिश्नर कैलाश बिश्नोई गिरफ्तारी को लेकर दोपहर 4 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस करने वाले हैं।

जयपुर के जी क्लब पर करवाई थी फायरिंग

Jaipur : 28 जनवरी की रात करीब 12 बजे जयपुर के जवाहर सर्किल थाना क्षेत्र के जी क्लब में तीन बदमाशों ने तोबड़तोड़ फायरिंग की थी दरअसल जी क्लब पर फायरिंग करने से पहले आरोपियों ने पहले क्लब की रेकी की थी और इसके बाद बाइक पर आकर उन्होंने ताबड़तोड़ फायरिंग की. बदमाशों ने इस दौरान करीब चार-पांच मिनट तक लगातार गोलियां बरसाई. वहीं जी क्लब पर हुई फायरिंग के बाद जिम्मेदारी लेते हुए रितिक बॉक्सर ने अपने सोशल मीडिया पेज पर लिखा है कि राम-राम जयपुर, यह जी क्लब जयपुर पर जो फायरिंग हुई है यह मैंने रितिक बॉक्सर, अनमोल विश्नोई (लॉरेंस बिश्नोई गैंग) ने करवाई है और याद रहे सबका नंबर आएगा.

Jaipur : मालूम हो कि रितिक ठकुरानी उर्फ रितिक बॉक्सर महज 20 साल की उम्र में लॉरेंस बिश्नोई गैंग के करीबी लोगों में शामिल हो गया और बीते दिनों से वह खौफ का नया पर्याय बन गया है.

गौरतलब है कि जयपुर के मालवीय नगर इलाके का रहने वाला रितिक जवाहर सर्किल पुलिस स्टेशन का पुराना हिस्ट्रीशीटर है जहां बीते दिनों उसका नाम हनुमानगढ़ जिले में एक व्यापारी पर हमले के बाद सामने आया था.

वहीं रितिक के खिलाफ वर्तमान में 8 केस दर्ज हैं जिनमें तीन जयपुर, दो-दो श्रीगंगानगर और हनुमानगढ़ में और एक हरियाणा के गोहना में है. रितिक के खिलाफ 2019 में पहला मुकदमा जवाहर सर्किल थाने में दर्ज हुआ था और वह खुद को काफी समय से लॉरेंस का गुर्गा बताता है.

यह भी पढ़े : जयपुर : प्रोपर्टी डीलर ने महिला के साथ की मारपीट और बदसलूकी, राजनीतिक रसूख के चलते आरोपियों पर कार्रवाई नहीं करने का आरोप

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button