इंडिया

Asaduddin Owaisi ने योगी सरकार पर साधा निशाना कहा-‘ BJP मजहब के नाम पर एनकाउंटर करती है’

New Delhi: माफिया अतीक अहमद के बेटे एवं उमेश पाल हत्याकांड में शामिल शूटर असद को कल यानी बृहस्पतिवार को एनकाउंटर में ढेर कर दिया गया। बता दें कि, इस एनकाउंटर में शूटर मोहम्मद गुलाम भी मारा गया। (Asaduddin Owaisi) दोनों के पास से पुलिस को विदेशी हथियार मिले।

BJP मजहब के नाम पर एनकाउंटर करती है

असद के एनकाउंटर को लेकर विपक्षी दल उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार पर हमला बोल रहे हैं। हैदराबाद से सांसद एवं AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने भी योगी सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि, क्या बीजेपी जुनैद एवं नासिर का क़त्ल करने वालों का भी ऐसे ही एनकाउंटर करेगी? नहीं, क्योंकि बीजेपी मजहब के नाम पर एनकाउंटर करती है। आप कानून को कमजोर करना चाहते हैं। संविधान का एनकाउंटर करते हैं।

एनकाउंटर पर अखिलेश यादव ने उठाए सवाल

वहीं इस एनकाउंटर को लेकर सपा के प्रमुख अखिलेश यादव ने भी सवाल उठाते हुए कहा कि, झूठे एनकाउंटर करके बीजेपी सरकार सच्चे मुद्दों से ध्यान भटकाना चाह रही है। भाजपाई अदालत में भरोसा ही नहीं करते हैं। आज के हालिया एनकाउंटरों की भी गहन जांच-पड़ताल हो व अपराधियों को छोड़ा न जाए। सही-गलत के फैसलों का अधिकार सत्ता का नहीं होता है। बीजेपी भाईचारे के खिलाफ है।

TMC ने असद के एनकाउंटर पर सवाल उठाए

वहीं तृणमूल कांग्रेस सांसद महुआ मोइत्रा जो अक्सर अपने बयानों से सुर्खियों में बनी रहती हैं। उन्होंनेन उत्तर प्रदेश STF की कार्रवाई में अतीक अहमद के बेटे असद के एनकाउंटर पर सवाल उठाते हुए कहा कि, इससे मुझे हैरानी नहीं हुई। यह पूरी तरह से अराजकता है। यह एक तरह का कल्चर या जंगल राज है। जब आपके पास ऐसे सीएम एवं गृहमंत्री हों जो कहें, ‘गाड़ी पलट सकती है’, ‘ठोक दो’, तो यह कभी भी हो सकता है। जब आप ‘मार दो’, ‘काट दो’,’जला दो’ जैसे बयान देते हैं। इस प्रकार की नफरत और जहरीले बयान देते हैं तो उम्मीद है कि भारत के लोग यह देखेंगे।

Read More- Coronavirus Update: भारत में बेकाबू हो रहा कोरोना! एक दिन में 11 हजार से ज्यादा नए मामले आए सामने

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button