मनोरंजन

Shahrukh Khan की फिल्म ‘जवान’ में नजर आएंगी दीपिका पादुकोण! सेट से वायरल हुई तस्वीरें?

Entertainment: शाह रुख खान (Shahrukh Khan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की जोड़ी को दर्शक उनकी फिल्म पहली फिल्म ‘ओम शांति ओम’ से ही बेहद पसंद करते हैं। हाल ही में दोनों को एक साथ फिल्म ‘पठान’ में देखा गया था। वहीं अब एक बार फिर दोनों के साथ होने की खबर सामने आ रही है। खबरों की माने तो फिल्म शाह रुख की ‘जवान’ में दीपिका कैमियो करती नजर आएंगी। सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरें भी वायरल हो रही है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें

शाह रुख खान (Shahrukh Khan) इन दिनों अपनी फिल्म ‘जवान’ की शूटिंग में बिजी है। बीते दिनों मुंबई में साउथ एक्ट्रेस नयनतारा संग एक गाने की शूटिंग करते नजर आए थे। वहीं अब सोशल मीडिया पर दीपिका संग कुछ फोटोज वायरल हुई है और कहा जा रहा है कि ये दोनों जवान के गाने की शूट कर रहे है। इन फोटो में दोनों व्हाइट शर्ट, ब्लैक पैंट और मैचिंग ब्लैक बूट्स में नजर आ रहे हैं। दीपिका ने हाई पोनीटेल के साथ गले में रेड कलर का स्कार्फ कैरी किया है।

‘जवान’ में नजर आएंगी दीपिका

दीपिका पादुकोण फिल्म जवान में शाह रुख संग एक स्पेशल सॉन्ग में नजर आएंगी। मंगलवार की सुबह दोनों ने शूटिंग की है। तस्वीरों में आप देख सकते हैं दोनों कुछ स्टेप करते नजर आ रहे हैं। हालांकि गाने क्या है और फिल्म में दीपिका का रोल कितना होगा इसकी अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

दीपिका ने शाहरूख के लिए कही ये खास बात

पठान की सक्सेस मीट पर दीपिका (Deepika Padukone) ने कहा था कि शाहरुख खान बहुत सपोर्टिंग को-एक्टर हैं। उन्होंने मुझे अपनी पहली फिल्म में यहीं सिखाया था। उन्होंने मुझसे कहा था कि उन लोगों के साथ करना चाहिए, जिनके साथ आपको खुशी मिलती है। चाहे ओम शांति ओम हो या फिर चेन्नई एक्सप्रेस, इसे हमारे रिलेशनशिप में मौजूद प्यार और विश्वास ने स्पेशल बनाया है।

जानें कब रिलीज होगी फिल्म ‘जवान’

‘जवान’ फिल्म को साउथ के फेमस डायरेक्टर एटली डायरेक्ट कर रहे हैं। इसमें शाह रुख खान के अपोजिट नयनतारा नजर आएंगी। एक्शन से भरपूर ये फिल्म इसी साल जून महीने में रिलीज होगी।

Read More- लोगों के ‘सिडनाज’ बोलने पर भड़के सलमान खान, Siddharth Shukla के लिए कही ये बड़ी बात, Shehnaaz ने दिया ये रिएक्शन

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button