मनोरंजन

Adipurush के मेकर्स का बड़ा ऐलान, न्यूयॉर्क में ट्रिबेका फेस्टिवल में होगा वर्ल्ड प्रीमियर

Entertainment: ‘बाहुबली’ फेम प्रभास इन दिनों अपनी आने वाली मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं। इस फिल्म से लेकर हर दिन नए अपडेट्स सामने आ रहे हैं। ‘आदिपुरुष’ इस साल सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।

भगवान राम के जीवन पर बनी फिल्म

इस फिल्म को मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्री राम पर फिल्माया गया है। इसी बीच अब फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर अपडेट सामने आ रही हैं। ‘आदिपुरुष’ की टीम ने घोषणा की है कि इस फिल्म का वर्ल्ड प्रीमियर होगा। साथ ही टीम ने प्रीमियर की तारीख का भी ऐलान कर दिया है।

12 जून को होगा वर्ल्ड प्रीमियर

‘आदिपुरुष’ (Adipurush) की टीम ने घोषणा करते हुए बताया है कि 13 जून को फिल्म का प्रीमियर न्यूयॉर्क के ट्रिबेका फेस्टिवल में होगा, जो 7-18 जून को हो रहा है। इस खबर के सामने आने के बाद फैंस को इसके प्रीमियर को लेकर एक्साइटमेंट काफी बढ़ गई है। किसी भी फिल्म का इतने बड़े मंच पर प्रीमियर होना अपने आप में बहुत बड़ी बात होती है।

इसी साल 16 जून को रिलीज होगी फिल्म

यह पल हर भारतीय और फिल्म से जुड़े कलाकारों के लिए खास होगा, जब भारतीय संस्कृति पर आधारित फिल्म का विश्व पटल पर प्रीमियर होगा। यही नहीं, सम्मानित जूरी ने आदिपुरुष को इस फिल्म के वर्ल्ड प्रीमियर के लिए चुना है। बता दें कि ‘आदिपुरुष’ इसी साल 16 जून को रिलीज होने वाली है।

रिलीज से पहले ही घिर गई थी विवादों में

‘आदिपुरुष’ पहले इस साल के जनवरी महीने में रिलीज होने वाली थी। फिल्म का टीजर पिछले साल ही शेयर किया गया था, जिसके बाद सोशल मीडिया पर तूफान मच गया। फिल्म के किरदारों के लुक को लेकर काफी बवाल मचा। लोगों ने रावण, हनुमान यहां तक राम और सीता के लुक को पसंद नहीं किया।

VFX का भी बना था मजाक

साथ ही वीएफएक्स को लेकर भी काफी मजाक उड़ा और मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट को बदलने का ऐलान करना पड़ा। इसके बाद आदिपुरुष के वीएफएक्स पर फिर से काम किया गया और अब ये 16 जून में रिलीज के लिए तैयार है।

Read More- PM मोदी की नकल करने पर स्टैंड-अप कॉमेडियन Shyam Rangeela पर जुर्माना

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button