मनोरंजन

ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी Aaradhya की याचिका की शुरू हुई सुनवाई, यूट्यूबर से जुड़ा है मामला

Mumbai: महानायक अमिताभ बच्चन की पोती और ऐश्वर्या राय बच्चन की आराध्या बच्चन (Aaradhya) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल, 11 साल की आराध्या ने दिल्ली हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। बता दें कि ये सारा मामला फेक न्यूज से जुड़ा है, जिसके चलते बच्चन परिवार ने कोर्ट का रुख किया है

आराध्या के बारें में फैलाई फर्जी जानकारी

सोशल मीडिया पर आराध्या बच्चन (Aaradhya) की तबीयत को लेकर यूट्यूब टैब्लॉयड ने अफवाह उड़ाई है, जिसके बाद बच्चन परिवार खासा गुस्सा हुआ और उन्होंने अब सख्त कदम उठाने का फैसला लिया है। इस बारे में बच्चन परिवार की तरफ से कहा गया है की आराध्या के स्वास्थ्य को लेकर कुछ फर्जी जानकारी इस यूट्यूब चैनल और वेबसाइट पर लगातार दिखाई जाती हैं जो कि बेहद आपत्तिजनक हैं।

आज आएगा कोर्ट का फैसला

आज इस मामले में सुनवाई हो रही है। इस केस में कोर्ट क्या फैसला सुनाएगा यह कुछ ही देर में पता चलेगा।

धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ती है आराध्या

एक्टर अभिषेक बच्चन और एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय की बेटी आराध्या बच्चन मुंबई के धीरुभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल की स्टूडेंट हैं। सोशल मीडिया पर उनकी स्कूल फंक्शन की तस्वीरें और वीडियो वायरल होती रहती है।

हाल ही में इस इवेंट में आई थी नजर

हाल ही में आराध्या बच्चन को मम्मी ऐश्वर्या के साथ नीता और मुकेश अंबानी के कल्चरल सेंटर प्रोग्राम में देखा गया था। इस दौरान छोटी आराध्या का देसी अंदाज देखने को मिला था। क्रीम कलर के हेवी सूट और हल्के मेकअप के साथ बेहद खूबबसूरत लग रही थी। ऐश्वर्या अपनी बेटी का काफी ध्यान रखती हैं। वह अक्सर उन्हें अपने हाथ हर जगह लेकर जाती हैं।

Read More- Adipurush के मेकर्स का बड़ा ऐलान, न्यूयॉर्क में ट्रिबेका फेस्टिवल में होगा वर्ल्ड प्रीमियर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button