इंडिया

Atiq Ahmed News: कांग्रेस पार्षद प्रत्याशी ने अतीक को बताया शहीद, पुलिस ने लिया एक्शन

Atiq Ahmed : यूपी के प्रयागराज से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। गौरतलब है कि बीते 15 अप्रैल को अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद की पुलिस हिरासत में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। जिसके बाद अगले दिन दोनों माफियां भाईयों को दफन कर दिया गया।

इस घटना के 4 दिन बाद यानी 19 अप्रैल को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में यूपी निकाय चुनाव में कांग्रेस पार्षद प्रत्याशी राजकुमार उर्फ रज्जू भैया ने माफिया अतीक अहमद को शहीद बताया।

इतना ही नहीं कांग्रेस प्रत्याशी ने अतीक अहमद को भारत रत्न दिए जाने की भी मांग की। वहीं अतीक की कब्र पर पहुंचकर तिरंगे को कवर किया और सलामी भी दी। वीडियो में राजकुमार यह कहते नजर आ रहे हैं कि वह अतीक का शहीद के तौर पर रजिस्ट्रेशन करवा देंगे। वीडियो वायरल होते ही पार्टी ने उन्हें 6 साल के लिए निष्कासित कर दिया।

राजकुमार के खिलाफ FIR दर्ज

इस घटना के सामने आने के बाद प्रयागराज पुलिस ने प्रयागराज के पार्षद प्रत्याशी राजकुमार के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर हिरासत में ले लिया है।

बता दें, 15 अप्रैल को अतीक अहमद और भाई अशरफ अहमद की मेडिकल जांच के लिए ले जाते वक्त गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। हालांकि पुलिस ने मौके से तीनों हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया था। 16 अप्रैल को अतीक-अशरफ को प्रयागराज के कसारी-मसारी कब्रिस्तान में दफनाया गया था।

बता दें, माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या की जांच के लिए एसआईटी का गठन किया गया है। उधर, तीनों हत्यारों को सोमवार को प्रतापगढ़ जेल शिफ्ट कर दिया गया। वहीं, पुलिस ने गुड्डू बमबाज और अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन की तलाश भी तेज कर दी है। गुड्डू बमबाज़ वही शख्स है जिसने उमेश पाल की हत्या के दौरान बम से हमला किया था।

Read More- Gautam Adani की शरद पवार से मुलाकात, NCP प्रमुख ने हिंडनबर्ग मामले में किया था समर्थन

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button