मनोरंजन

Entertainment : पामेला चोपड़ा के निधन से शोक में बॉलीवुड, सलमान खान ने कैंसिल की स्क्रीनिंग

Entertainment : यश चोपड़ा की पत्नी पामेला चोपड़ा का गुरुवार 20 अप्रैल को निधन हो गया। पिछले काफी समय से तबीयत खराब के चलते वह मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती थीं। उनके निधन से बॉलीवुड में शोक की लहर दौड़ गई है।

हिंदी सिनेमा के सितारे आदित्य चोपड़ा, रानी मुखर्जी के परिवार को सांत्वना देने के लिए उनके घर पहुंचें। इसके अलावा सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई, किसी की जान‘ की मुंबई में स्क्रीनिंग होने वाली थी, लेकिन पामेला चोपड़ा के निधन के कारण उन्होंने फिल्म की स्क्रीनिंग कैंसिल कर दी। पूरे दिन में मनोरंजन जगत में और क्या कुछ खास हुआ, चलिए बिना देरी किये डालते हैं एक नजर।

किसी का भाई, किसी की जान की स्क्रीनिंग कैंसिल

सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई, किसी की जान’ कल सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। ईद के मौके पर रिलीज इस फिल्म की मुंबई में आज सितारों के लिए स्क्रीनिंग होने वाली थी, लेकिन पामेला चोपड़ा के निधन के बाद सलमान ने स्क्रीनिंग कैंसिल कर दी। 

यशराज संग काम कर चुके हैं सलमान खान

सलमान खान और चोपड़ा फैमिली संग पुराने रिश्ते है। इसके अलावा भाईजान यशराज बैनर तले कई फिल्मों में काम भी कर चुके हैं। उन्होंने ‘सुल्तान ‘, ‘पठान ‘ और ‘टाइगर सीरीज जैसी फिल्मों में काम किया हैं।

कल होगी फिल्म रिलीज

फरहाद सामजी के द्वारा डायरेक्टर ‘किसी का भाई किसी की जान ईद पर रिलीज होने जा रही है। पर्दे पर सलमान खान की तीन साल बाद वापसी है। इस मूवी में उनके साथ एक्ट्रेस पूजा हेगड़े, साउथ स्टार वेंकटेश, भूमिका चावला, शहनाज गिल , राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जगपति बाबू, विजेंदर सिंह, पलक तिवारी और जस्सी गिल नजर आने वाले हैं।

Read More- Urvashi Rautela : उर्वशी रौतेला ने क्रिकेट स्टेडियम से शेयर किया ये क्रिप्टिक पोस्ट, लिखा- ‘एक घायल दिल’

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button