मनोरंजन

Urvashi Rautela : उर्वशी रौतेला ने क्रिकेट स्टेडियम से शेयर किया ये क्रिप्टिक पोस्ट, लिखा- ‘एक घायल दिल’

Urvashi Rautela : बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) किसी अलग पहचान की मोहताज नहीं हैं. सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वालीं उर्वशी रौतेला की आए दिन एक न एक तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया सामने आती रहती है. इस बीच गुरुवार को उर्वशी ने क्रिकेट के मैदान की कुछ लेटेस्ट तस्वीरों को शेयर किया है. जिसके कैप्शन में उर्वशी रौतेला ने एक घायल दिल वाली बात लिखी है. अब उर्वशी रौतेला का ये क्रिप्टिक पोस्ट सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है. 

 उर्वशी रौतेला ने शेयर कीं तस्वीरें
गुरुवार को उर्वशी रौतेला ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर लेटेस्ट तस्वीरों को शेयर किया है. उर्वशी रौतेला की ये फोटो दिल्ली के अरुण जेटली क्रिकेट स्टेडियम की हैं, जहां हाल ही में उर्वशी दिल्ली कैपिटल्स टीम का आईपीएल मैच देखने के लिए पहुंची थी. इन फोटो में आप देख सकते हैं कि उर्वशी रौतेला लाइट ग्रीन कलर की वन पीस ड्रेस पहने हुईं नजर आ रही हैं. उर्वशी रौतेला की इन लेटेस्ट तस्वीरों में उनका बैक साइड दिख रही है.

लेकिन फोटो के अलावा इनका कैप्शन काफी क्रिप्टिक है. उर्वशी रौतेला ने लिखा है कि- ‘एक घायल दिल को खुलने में और फिर से भरोसा करने में समय लगता है.’ अब ये बात उर्वशी रौतेला ने किस के लिए लिखी है ये कोई नहीं जानता. लेकिन क्रिकेट स्टेडियम की इन तस्वीरों को शेयर कर एक्ट्रेस का ऐसी बात को लिखना फैंस को क्रिकेटर ऋषभ पंत की याद दिला रहा है. 

लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन 

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के इस पोस्ट को देखर सोशल मीडिया पर लोगों ने अलग-अलग रिएक्शन देने शुरू कर दिए हैं. इस यूजर ने कमेंट कर लिखा है कि- ‘ऋषभ पंत (Rishabh Pant) गुपगुप तरीके से इन सभी कमेंट को पढ़ रहे होंगे.’ जबकि एक अन्य यूजर ने लिखा है कि- ‘आखिर इस पोस्ट का क्या मतलब समझा जाए.’ इस तरह से तमाम यूजर्स उर्वशी रौतेला की इन फोटो पर कमेंट कर रहे हैं. 

Read More- ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी Aaradhya की याचिका की शुरू हुई सुनवाई, यूट्यूबर से जुड़ा है मामला

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button