राजस्थान चुनाव 2023राज्य

Rajendra Rathore के जन्मदिन के मौके पर लगाया गया रक्तदान शिविर, गिरधारी लाल और विजेंद्र खीचड़ के नेतृत्व में हुआ आयोजन

मलसीसर: आज यानि 21 अप्रैल को भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र सिंह राठौड़ (Rajendra Rathore) का जन्मदिवस है। इस उपलक्ष्य में भाजपा के पूर्व प्रधान गिरधारीलाल खीचड़ के नेतृत्व में मलसीसर सीएचसी में रक्तदान शिविर लगाया गया। बता दें कि राजस्थान के कई हिस्सों में राठौड़ के प्रशंसक रक्तदान कर अपने नेता को जन्मदिन (Birthday) की मुबारकबाद पेश कर रहे है। शिविर का उद्घाटन राजेंद्र राठौड़ की पत्नी चांद कवर ने किया। इस दौरान मेट्रो सिटी ब्लड बैंक व समर्पण ब्लड सेंटर की टीमों ने 1240 यूनिट रक्त संग्रहित किया।

राठौड़ बोले ये मानवता के कल्याण के लिए है

राठौड़ (Rajendra Rathore) ने इन कार्यक्रमों को पूरी तरह गैर राजनीतिक करार देते हुए इसे मानवता की सेवा के लिए मिसाल बताया है। राठौड़ का कहना है कि कितने रक्तदान शिविरों का आयोजन हो रहा है उन्हें इसका पता नहीं है। ये कहीं पर आयेाजित हो भी रहे हैं तो कृपा करके इसमें कोई राजनीति न करें। ये मानवता के कल्याण के लिए है।

रक्तदाताओं को दिया गया प्रशस्ति पत्र

बता दें कि रक्तदाताओं को मुख्य अतिथि ने प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया। पूर्व प्रधान गिरधारीलाल खीचड़ ने आभार प्रकट किया। शिविर में मंडावा विधानसभा के कार्यकर्ताओं ने बढ़ चढ़कर भाग लिया।

चांद कवर ने कही ये बात

चांद कवर ने कहा कि ‘आपके रक्त की एक बूंद किसी का जीवन बचा सकती है। इससे बड़ा पुण्य का दूसरा कोई काम नही है।’

भाजपा के ये कार्यकर्ता रहें मौजूद

बता दें कि शिविर के दौरान ठेकेदार विजेंद्र खीचड़, पूनम खीचड़, अनिल कुमार, बाबू लाल, प्रताप, आसिफ खान, कृष्ण कुमार जानू, राधेश्याम, मोहनलाल, कुलदिप पूनिया, दाशमी गिरी महाराज, अनिल श्योराण समेत भाजपा के वरिष्ठ कार्यकर्ता बड़ी संख्या में मौजूद रहे।

Read More- Rajasthan Free Mobile Yojana: गहलोत सरकार का बड़ा ऐलान, 40 लाख महिलाओं बांटेंगे फ्री स्मार्टफोन

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button