मनोरंजन

Khatron Ke Khiladi 13: टीवी की इन दो पॉपुलर बहुओं की रोहित शेट्टी के शो पर हुई एंट्री, खतरनाक स्टंट्स करती नजर आएंगी एक्ट्रेस

Khatron Ke Khiladi 13:  शो खतरों के खिलाड़ी को लेकर फैंस के मन में जिज्ञासा है कि इस बार शो में कौन कौन से सेलेब्स खतरनाक स्टंट्स करते नजर आएंगे. इस बीच कुंडली भाग्य की दो पॉपुलर एक्ट्रेसेस के नाम सामने आए हैं. शो खतरों के खिलाड़ी में टीवी की ये दो बहुएं खतरों से खेलती दिखेंगी. पॉपुलर शो कुंडली भाग्य की पहली एक्ट्रेस रूही चतुर्वेदी का नाम खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 शो से जुड़ चुका है.

रूही चतुर्वेदी होंगी खतरों के खिलाड़ी की कंटेस्टेंट

रोहित शेट्टी के शो पर रूही चतुर्वेदी की एंट्री हो गई है. रूही का शो पर आना कन्फर्म है. ऐसे में एक्ट्रेस रूही ने कहा है कि वे इस शो को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं. उन्होंने बताया ‘इस शो से जुड़ा मेरे लिए काफी बढ़िया एक्सपीरियंस होगा, इस शो के जरिए ही मैं अपने कंफर्टजोन से बाहर निकलने के लिए तैयार हूं. मैं बहुत एक्साइटेड हूं. मैंने खुद को जिंदगी में आगे बढ़ाने के लिए काफी पुश किया है. ताकि मैं लाइफ में अच्छा कर सकूं. मैं जानती हूं कि यह  शो आसान नहीं है, लेकिन मैं इस शो में खुद को फिजिकली और मैंटली टेस्ट करने जा रही हूं.’ उन्होंने आगे कहा कि वे एजवेंचर को काफी पसंद करती हैं, ऐसे में इस शो को हां करने की ये सबसे खास वजह रही.

कौन है कुंडली भाग्य की दूसरी एक्ट्रेस, जो खतरों के खिलाड़ी की बनेगी कंटेस्टेंट?

शो कुंडली भाग्य की एक्ट्रेस अंजुम फकीह भी रोहित शेट्टी के खतरनाक स्टंट्स से भरपूर शो की कंटेस्टेंट होंगी. इन दो नामों के सामने आने के बाद से खतरों के खिलाड़ी शो के दर्शक काफी एक्साइटेड हैं. बता दें, इससे पहले रिवील हुआ था कि इस शो के पहले कंटेस्टेंट बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट शिव ठाकरे हैं. सबसे पहले शिव का नाम ही शो के कंटेस्टेंट के तौर पर कन्फर्म हुआ है.   

Read More- भोला और ‘तू झूठी, मैं मक्कार’ को Box Office पर मात देगी सलमान की फिल्म Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan!

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button