मनोरंजन

KKBKKJ WorldWide Collection: सलमान की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर मचा रही धूम, इन फिल्मों को दे रही टक्कर

Entertainment: ईद के मौके पर फैंस को थिएट्रिकल ईदी देते हुए सलमान खान की मल्टीस्टारर फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ (KKBKKJ WorldWide Collection) रिलीज की गई। फिल्म ने तीन दिनों के अंदर बॉक्स ऑफिस पर 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है।

धीमी गति से चलने वाली फिल्म अब पकड़ रही रफ्तार

धीमी गति से शुरुआत करने वाली सलमान की यह फिल्म अब धीरे-धीरे रफ्तार पकड़ रही है। घरेलू बॉक्स ऑफिस के साथ ही वर्ल्डवाइड भी मूवी को देखने वालों की संख्या बढ़ती जा रही है।

इतना है ओपनिंग डे का कलेक्शन

साउथ के ट्रेडिशनल टच के साथ बनी इस फिल्म में सलमान खान और पूजा हेगड़े की लव स्टोरी दिखाई गई है। फिल्म को पहले दिन 15.81 करोड़ की ओपनिंग मिली। यह आंकड़े तब के हैं, जब क्रिटिक्स से फिल्म को ढंग के रिव्यूज नहीं मिले थे। हालांकि, भाईजान की फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है, और शायद यही वजह है कि फिल्म की कमाई में दूसरे दिन से उछाल देखने को मिला। न सिर्फ घरेलू बॉक्स ऑफिस पर, बल्कि वर्ल्डवाइड भी फिल्म ने डीसेंट कलेक्शन किया है।

‘शाकुंतलम’ को दे रही कड़ी टक्कर

सलमान खान (KKBKKJ WorldWide Collection) की फिल्म अजय देवगन की ‘भोला’ और सामंथा रुथ प्रभु की ‘शाकुंतलम’ को कड़ी टक्कर देती नजर आ रही है। 15.81 करोड़ की ओपनिंग लेने के बाद फिल्म ने दूसरे दिन 25.75 करोड़ का बिजनेस किया। जबकि, तीसरे दिन फिल्म की कमाई 26 करोड़ के आसपास आकर सिमट गई। ‘किसी का भाई किसी की जान’ की कुल कमाई देशभर में 60 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है।

हॉलीवुड ट्रेड एनालिस्ट गीतेश पांड्या ने ट्वीट कर जानकारी दी कि ‘किसी का भाई किसी की जान’ ने नॉर्थ अमेरिकन बॉक्स ऑफिस पर 325 थिएटर्स से कुल 950 डॉलर की कमाई की है।

इतना है वर्ल्ड वाइड कलेक्शन

जहां घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की दहाड़ जारी है, वहीं वर्ल्डवाइड भी मूवी सफलता के झंडे गाढ़ रही है। सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, सलमान की फिल्म ने दुनियाभर में 65 करोड़ की कमाई तीन दिनों में की है। वहीं, बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म का अब तक का लाइफटाइम कलेक्शन 41.56 करोड़ हो गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button