राज्य

बगड़ पहुंचे अजय पीरामल, Tata Sons के चेयरमैन नटराजन चंद्र को कराई पैतृक गांव की सैर

झुंझुनू: अजय पीरामल तीन चार्टर प्लेन से झुंझुनूं हवाई पट्टी पहुंचे। इस दौरान प्रशासन (Tata Sons) की ओर हवाई पट्टी पर सुरक्षा की पुख्ता इंतजाम किए गए थे। बगड़ आने के बाद पीरामल ग्रुप की ओर से संचालित स्कूल ऑफ लीडरशिप, पीरामल हवेली, पीरामल गेट का उन्होंने विजिट भी किया। साथ ग्रुप की ओर से किए जा रहे सामाजिक कार्यों की जानकारी भी ली।

अजय पीरामल के बेटे से हुई है ईशा अंबानी की शादी

अजय पीरामल के बेटे आनंद की शादी रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी के साथ हुई है। सात महीने पहले भी अजय पीरामल और उनकी पत्नी स्वाति बगड़ में आए थे। उन्होंने यहां पीरामल फाउंडेशन की ओर करवाए जा रहे कार्यों की जानकारी ली थी।

दुनिया में मशहूर है शेखावटी के सेठ

शेखावाटी के सेठ देश दुनिया में मशहूर हैं। बिड़ला, बजाज, पीरामल, गोयनका, स्टील किंग एलएन मित्तल, डालमिया, खेतान, वेदांता, पोद्दार, मोरारका, रूंगटा, सिंघानिया, भरतिया समेत देश की जीडीपी को ग्रोथ देने वाले बड़े-बड़े नाम शेखावाटी की धरती ने दिए हैं, लेकिन इन बड़े-बड़े सेठों-उद्योगपतियों (Tata Sons) के परिवारों का अपनी मूल जड़ों और गांव से बेहद लगाव रहता है। समय-समय पर उद्योगपति और इनके बच्चे, परिवार के लोग अपने पैतृक गांव आकर कॉरपोरेट सोशल रिस्पांसिबिलिटी के तहत और सामाजिक योगदान के लिए काम करवाते रहते हैं।

Read More- Kedarnath के 400 साल पुराने राज को जानकर हैरान हो जाएंगे आप! वैज्ञानिक खोज रहे जवाब

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button