राज्य

सचिन पायलट से जारी खींचतान के बीच मीडिया से बोले CM Gehlot, हमें लड़ाइए मत…

जयपुर: सीएम अशोक गहलोत (CM Gehlot) ने सचिन पायलट के साथ नेतृत्व को लेकर जारी खींचतान के बीच एक बयान दिया हैं। उन्होंने कहा कि, मीडिया को लोगों को आपस में लड़ाना नहीं चाहिए। गहलोत ने इस बात पर जोर दिया कि, राज्य में कांग्रेस का चुनाव प्रचार अभियान उनकी सरकार द्वारा शुरू की गई योजनाओं और कार्यक्रमों पर केंद्रित रहेगा। सीएम गहलोत ने पिछले 5 सालों में किए गए कार्यों के आधार पर अपनी सरकार के राज्य की सत्ता में बने रहने का भरोसा भी जताया।

पायलट ने गहलोत सरकार के खिलाफ खोल रखा हैं मोर्चा

आपको बता दें कि, 2018 में राजस्थान में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद से ही सचिन पायलट और अशोक गहलोत के बीच सीएम पद को लेकर खींचतान है। अभी कुछ दिन पहले ही कांग्रेस नेता पायलट ने अपनी ही सरकार के खिलाफ 1 दिन का अनशन रखकर गहलोत के खिलाफ एक और मोर्चा खोल दिया। वहीं सचिन पायलट ने आरोप लगाया कि, प्रदेश सरकार ने वसुंधरा राजे के नेतृत्व वाली बीजेपी की पूर्ववर्ती सरकार के कार्यकाल के दौरान के कथित भ्रष्टाचार के खिलाफ कार्रवाई नहीं की, जिसका वादा साल 2018 के विधानसभा चुनावों से पहले किया गया था।

मीडिया को लोगों को लड़ाना नहीं चाहिए

सीएम अशोक गहलोत (CM Gehlot) ने किसी का नाम लिए बिना कहा कि, मीडिया को लोगों को लड़ाना नहीं चाहिए।सीएम ने आगे बोलते हुए कहा कि, मीडिया को सच्चाई और तथ्यों पर टिके रहना चाहिए । मीडिया को हमें आपस में नहीं लड़ाना चाहिए। उन्हें (मीडियाकर्मियों को) अपना कर्तव्य निभाना चाहिए और यह जनहित में है। आपको बता दें कि, राजस्थान में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं।

Read More- माली-सैनी समाज से CM Gehlot की अपील, हाईवे जाम नहीं करें, सरकार बातचीत को तैयार

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button