खेल खबरें

RR vs CSK: यशस्वी पड़े सुपर किंग्स पर भारी ,राजस्‍थान ने चेन्‍नई को 32 रनों से दी पटकनी

RR vs CSK – IPL 2023 के 37वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स को राजस्थान रॉयल्स ने 32 रनों से करारी हार थमा दी। यह मैच जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेला गया। पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान रॉयल्स ने 20 ओवर में 5 विकेट पर 202 रन का विशाल स्कोर बना डाला। ( RR vs CSK ) वहीं जवाब में चेन्नई ने 20 ओवर में 170 रन ही बना पाई और मैच हार गई।

चेन्नई सुपर किंग्स की शुरुआत बेहद खराब रही

लक्ष्य का पीछा करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स (RR vs CSK) की शुरुआत बेहद खराब रही। पहले विकेट के लिए ऋतुराज गायकवाड़ और कॉनवे के बीच 6 ओवर में 42 रन का साझेदारी हुई। कॉनवे कुछ खास नहीं कर पाए और वह 8 रन बनाकर आउट हो गए। गायकवाड़ ने 48 रन बनाए। अजिंक्य रहाणे भी 15 रन बनाकर चलते बने। इम्पैक प्लेयर के रूप में आए अंबाती रायडू बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए। शिवम दुवे ने 52 रन की पारी खेली और वह 20वें ओवर की आखिरी गेंद पर आउट हुए। जडेजा ने नाबाद 23 रन बनाए। ऐडम जैम्पा ने तीन, अश्विन ने दो और कुलदीप यादव ने एक विकेट चटकाए।

जायसवाल ने 77 रन की पारी खेली

वहीं टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान रॉयल्स ने तेज शुरुआत की। ओपनर बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल और बटलर ने पहले विकेट के लिए 86 रन की ताबड़तोड़ साझेदारी की। जायसवाल ने 77 रन की पारी खेली। वहीं कप्तान संजू सैमसन 17 रनों का ही योगदान दे पाए । अंत में देवदत्त पडिक्कल और जुरेल ने तेजी से रन बनाए। पडिक्कल 23 रन बनाकर नाबाद रहे। जुरेल 34 रन बनाकर आखिरी ओवर में रन आउट हुए।

Read More- IPL 2023: राजस्थान रॉयल्स का जयपुर के SMM स्टेडियम में कल दूसरा मैच, चेन्नई सुपर किंग्स से है मुकाबला

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button