मनोरंजन

KKBKKJ Box Office: भाईजान की फिल्म घरेलू बॉक्स ऑफिस पर पहुंची 100 करोड़ पार, वीकेंड पर दिखा क्रेज

New Delhi: सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई, किसी की जान’ (KKBKKJ Box Office) ईद के खास मौके पर 21 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। मल्टीस्टारर इस फिल्म से फैंस को काफी उम्मीदें थीं, लेकिन इस फिल्म ने थिएटर में दर्शकों को निराश किया।

10 दिन रेंगने के बाद 100 करोड़ तक पहुंची फिल्म

घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा पार करने में इस फिल्म ने 10 दिन लगा दिया। पहले दिन की शुरुआत ‘किसी का भाई, किसी की जान’ की अच्छी हुई थी। हालांकि, वर्किंग डेज पर ही इस फिल्म की कमाई में लगभग 50 प्रतिशत तक गिरावट आई। दूसरे वीकेंड पर भाईजान की फिल्म को थिएटर में ज्यादा दर्शक नहीं मिले।

पहला वीकेंड फिल्म के लिए अच्छा साबित हुआ

सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई, किसी की जान’ (KKBKKJ Box Office) की शुरुआत 13.5 करोड़ से हुई थी, इसके बाद पहला वीकेंड दबंग खान की फिल्म के लिए अच्छा साबित हुआ। उनकी फिल्म ने रिलीज के पहले वीकेंड पर घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 50 करोड़ से ज्यादा का कारोबार कर लिया था। हालांकि, दूसरे हफ्ते में सोमवार के साथ ही फिल्म का कलेक्शन काफी गिरा। दूसरे वीकेंड पर भी ‘किसी का भाई, किसी की जान’ ज्यादा कमाई करने में असफल रही।

इंडिया ग्रॉस में कमाए इतने करोड़

शुक्रवार को फिल्म ने 2.35 करोड़ की टोटल कमाई की, शनिवार को 3.3 करोड़ और रविवार को इस फिल्म ने टोटल 4.48 करोड़ रुपए कमाए। घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अब तक फिल्म की टोटल कमाई नेट 100 करोड़ हुई है, जबकि इंडिया में ग्रॉस ये 114 करोड़ कमा चुकी है।

मल्टी स्टारर फिल्म होने के बावजुद नहीं चली फिल्म

सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई, किसी की जान’ अपनी ही फिल्म ‘भारत’ का रिकॉर्ड नहीं तोड़ पाई है। कटरीना कैफ और सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ का ओपनिंग कलेक्शन 42 करोड़ का था। आपको बता दें कि सलमान खान की ये फिल्म तमिल मूवी वीरम का हिंदी रीमेक है। इस फिल्म में अजीत कुमार, तमन्ना भाटिया ने मुख्य भूमिका निभाई थी। किसी का भाई, किसी की जान’ में पूजा हेगड़े और सलमान खान की जोड़ी पहली बार फैंस को देखने को मिली। इस फिल्म में इन दोनों के अलावा शहनाज गिल, राघव जुयाल, पलक तिवारी, जस्सी गिल, सिद्धार्थ निगम, वेंकटेश, जगपति बाबू और भूमिका चावला अहम भूमिका में नजर आए।

Read More- The Kerala Story पर छिड़ा विवाद, कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने कहा – ‘यह हमारे केरल की कहानी नहीं’

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button