टेक ज्ञान

Namrata Malla : भोजपुरी एक्ट्रेस के ऊपर टूटा दुखों का पहाड़, पिता के निधन के बाद किया इमोशनल पोस्ट

Namrata Malla : भोजपुरी सिनेमा की फेमस एक्ट्रेस नम्रता मल्ला (Namrata Bhalla) के ऊपर दुखों का पहाड़ टूट  गया है. दरअसल, एक्ट्रेस नम्रता मल्ला ने सोशल मीडिया पर अपने पिता के निधन के बारे में जानकारी दी. इसी के साथ नम्रता मल्ला ने पिता के साथ कईं तस्वीरें साझा भी की. नम्रता के पिता कृष्णा भल्ला काफी समय से बीमार चल रहे थे, जिसके बाद 30 अप्रैल को उनका निधन हो गया. निधन के बाद नम्रता और उनकी बहन ने पिता का अंतिम संस्कार किया. वहीं फैंस भी इस खबर के बाद नम्रता को ढांढस बंधाते हुए नजर आ रहे हैं. 

इससे पहले भी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला अपने पिता की बीमारी के बारे में सूचना दे चुकी हैं. नम्रता ने सोशल मीडिया पर पिता की फोटो शेयर की थी और कहा था कि मेरे पिता वेंटिलेटर पर हैं, उनका लीवर डैमेज हो गया है, उन्हें दुआओं की जरूरत है. आप सभी उनके लिए प्रार्थना करें. जिसके बाद फैंस ने कंमेट कर उन्हें हिम्मत रखने के लिए कहा था.

नम्रता और उनकी बहन ने किया पिता का अंतिम संस्कार

 नम्रता और उनकी बहन ने पिता का अंतिम संस्कार किया. साथ ही पिता के निधन के बाद एक्ट्रेस ने एक इमोशनल पोस्ट करते हुए लिखा कि काफी दुख के साथ मैं अपने पिता श्री कृष्णा मल्ला के निधन की सूचना दे रही हूं, जिनका कल रात निधन हो गया. इसी के साथ नम्रता ने आगे लिखा कि मैं आप सभी से अनुरोध करती हूं कि आप उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करें. ओम शांति.

बता दें कि नम्रता मल्ला भोजपुरी  सिनेमा का जाना-माना चेहरा है. नम्रता कई म्यूजिक वीडियो में भी काम कर चुकी हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने  खेसारी लाल यादव और पवन सिंह के साथ भी काम किया है.

Read More- Virat Kohli : मंदिर में दर्शन करने के बाद दिल्ली में मस्ती करते दिखे विराट-अनुष्का, शेयर की ये तस्वीर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button