टेक ज्ञान

Parineeti Chopra: सगाई की अटकलों के बीच फिर साथ नजर आए परी-राघव, आप नेता संग आईपीएल मैच देखने पहुंचीं एक्ट्रेस

Parineeti Chopra-Raghav Chadha : बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) का नाम बीते समय से काफी चर्चा में बना हुआ है. आम आदमी पार्टी (AAP) के सांसद राघव चड्ढा (Raghav Chadha) को लेकर परिणीति चोपड़ा काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. इस बीच परिणीति चोपड़ा की लेटेस्ट तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई हैं, जिसमें परिणीति राघव के साथ मोहाली में आईपीएल (IPL 16) मैच का लुत्फ उठाती हुईं नजर आ रही हैं. 

साथ में नजर आए परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा

पिछले काफी समय ये परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा का नाम लगातार सुर्खियां बटोर रहा है. इस बीच लेटेस्ट तस्वीर ने परिणीति और राघव को एक बार फिर से लाइमलाइट में ला दिया है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की लेटेस्ट तस्वीर सामने आई है. जिसमें आप देख सकते हैं कि परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी के नेता राघव मोहाली क्रिकेट स्टेडियम में नजर आ रहे हैं.

आईपीएल 2023 (IPL 2023) के दौरान पंजाब किंग्स और मुंबई इंडियंस (PBKS vs MI) की बीच मुकाबला बुधवार को मोहाली में ही खेला जा रहा है, जिसको देखने के लिए परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा पहुंचे हैं. परिणीति और राघव को एक साथ दोबारा देखकर सोशल मीडिया पर इनकी डेटिंग की चर्चा काफी तेज हो गई है. साथ ही ये लेटेस्ट तस्वीर भी तेजी से वायरल हो रही हैं. 

क्या राघव और परिणीति करेंगे शादी

परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और राघव चड्ढा (Raghav Chadha) का नाम शादी की खबरों लेकर भी काफी चर्चा में है. ऐसी खबरें भी सामने आई हैं कि परिणीति आप सांसद राघव चड्ढा के साथ शादी की प्लानिंग कर रही हैं. हालांकि, इस मामले पर अब तक इन दोनों कोई भी प्रतिक्रिया नहीं दी है. जबकि कई बार शादी के सवाल पर परिणीति चोपड़ा गोलमोल जवाब देती हुई भीं नजर आई हैं. बार-बार एक साथ स्पॉट होने से इन दोनों की डेटिंग की खबरों को तेज हवा भी मिल रही है. 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button