राजस्थान चुनाव 2023

Dholpur : 13 साल से फरार आरोपी को पुलिस ने पकड़ा, एक देसी कट्टा जब्त कर दर्ज की FIR

Dholpur : धौलपुर के सरमथुरा थाना पुलिस ने 13 साल से फरार चल रहे शातिर बदमाश एसबीर गुर्जर को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के पास से 315 बोर का देसी कट्टा और एक जिंदा कारतूस बरामद किया है। बदमाश काफी दिनों से पुलिस को चकमा दे रखा था, जिसके खिलाफ कई मामले दर्ज हैं।

यह है पूरा मामला
थाना प्रभारी देवेंद्र शर्मा ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि कुख्यात बदमाश एसबीर गुर्जर (45) सरमथुरा में वारदात के इरादे से घूम रहा है, सूचना मिलते ही आरपीएस अधिकारी अंगद शर्मा अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने घेराबंदी कर आरोपी को दबोच लिया। गिरफ्तार करने के बाद आरोपी की तलाशी ली गई। इस दौरान उसके पास से 315 बोर का देसी कट्टा और जिंदा कारतूस जब्त किया गया है। आरोपी के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। आरोपी एसबीर पर पहले से ही 7 मामले दर्ज हैं, जिसमें मारपीट, धोखाधड़ी, पशु चोरी और आर्म्स एक्ट के मामले शामिल हैं। आरोपी से पूछताछ शुरू कर दी गई है। 

13 साल से पुलिस को कर रहा था गुमराह
गिरफ्तार बदमाश एसबीर गुर्जर हार्डकोर अपराधी है। पिछले 13 सालों से वह पुलिस को चकमा देकर फरार था। थाना प्रभारी देवेंद्र शर्मा ने बताया कि सुदर्शन चक्र अभियान के तहत पुलिस ने आरोपी को पकड़ा है। आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है। 

यह भी पढ़ें- The Kerala Story पर छिड़ा विवाद, कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने कहा – ‘यह हमारे केरल की कहानी नहीं’

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button