इंडिया

Virat Kohli : मंदिर में दर्शन करने के बाद दिल्ली में मस्ती करते दिखे विराट-अनुष्का, शेयर की ये तस्वीर

 Virat Kohli : बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली फैंस के बीच वेकेशन या किसी भी फन से जुड़ी पोस्ट शेयर करते रहते हैं। सोशल मीडिया यूजर्स उनकी तस्वीरों को देखना काफी पसंद करते हैं।

पिछले महीने इस कपल ने बेंगलुरु में साउथ इंडियन डिश का मजा लिया था। वहां के रेस्टोरेंट से कपल की तस्वीर सामने आई थी, जिसके बाद फैंस का एक ग्रुप उनके साथ फोटो क्लिक कराने के लिए उसी जगह पहुंच गया। बेंगलुरु के बाद इस कपल की दिल्ली से एक तस्वीर सामने आई है।

बेंगलुरु में फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करने के बाद विराट कोहली ने हाल ही में लखनऊ के इकाना स्टेडियम में आईपीएल मैच खेला। यहां मैच खलने के बाद विराट कोहली, अनुष्का शर्मा के साथ दिल वालों की दिल्ली पहुंचे।

इस शहर में कदम रखने के बाद विराट ने यहां से वाइफ के साथ पहली सेल्फी शेयर की, जिसमें अनुष्का शर्मा ब्लैक पैंट और इसी कलर की हुडी में देखी जा सकती हैं। वहीं, विराट ने ग्रे टी-शर्ट और पैंट का विकल्प चुना। फोटो शेयर करते हुए विराट ने लिखा, ‘आउट एंड अबाउट इन दिल्ली (रेड हार्ट इमोजी)।’ इसके पहले कपल का मंदिर में दर्शन करने को लेकर एक वीडियो सामने आया था।

विराट कोहली आईपीएल मैच के बाद दिल्ली पहुंचे हैं। मैच के दौरान गौतम गंभीर के साथ उनकी तीखी बहस हो गई थी, जिसका वीडियो पूरी दुनिया ने देखा। यही कारण है कि आईपीएल से ज्यादा इन दिनों आरसीबी (RCB) के सलामी बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) काफी चर्चाओं में बने हुए हैं। इसी को लेते हुए इस फोटो पर फैंस ने चुटकी भरे कमेंट्स किए हैं।

एक फैन ने लिखा, ‘नवीन को घर से उठाओ कोहली भाई।’ एक अन्य ने लिखा, ‘आपको एक करोड़ का जुर्माना लगा था ना उसकी भरपाई कर रहे हो।’ एक यूजर ने कमेंट किया, ‘विराट ने लड़ाई को ज्यादा गंभीर ले लिया और गंभीर ने लड़ाई को विराट बना दिया।’

बता दें कि विराट और अनुष्का के दिल्ली आने का पर्पस सामने नहीं आया है। वैसे दिल्ली, विराट कोहली का होमटाउन बताया जाता है। एक्टर का जन्म इसी शहर में एक पंजाबी परिवार में हुआ था।

Read more- The Kerala Story पर छिड़ा विवाद, कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने कहा – ‘यह हमारे केरल की कहानी नहीं’

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button