राजस्थान चुनाव 2023

Rajasthan Politics: CM पर भड़के BJP विधायक मदन दिलावर, पूछा- ‘अशोक गहलोत को हिंदू कौन मानेगा?’

Rajasthan Politics: राजस्थान विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही राजनीतिक सरगर्मियां तेज होती जा रही हैं और धर्म-समाज के नाम पर तीखी पॉलिटिक्स जन्म ले चुकी है. कर्नाटक चुनाव में बजरंग दल पर प्रतिबंध लगाए जाने की बात ने भी अब तूल पकड़ लिया है. बीजेपी नेताओं का कहना है, ‘बजरंग दल पर पाबंदी यानी बजरंग बली की जय बोलने पर प्रतिबंध’. बीजेपी नेता कहते हैं कि कांग्रेस ने ये घोषणा कर शर्मनाक काम किया है. इस मामले को लेकर बीजेपी नेता अब आक्रोशित होते जा रहे हैं. 

वहीं, राजस्थान में बीजेपी महामंत्री मदन दिलावर ने कहा है कि कांग्रेस ने जब-जब राष्ट्रभक्त संगठनों पर प्रतिबंध लगाया है, तब-तब उन्हें हटाना पड़ा है. इस मामले को लेकर देशभर में कई जगह पर कांग्रेस के खिलाफ प्रदर्शन किए जा रहे हैं.

‘अशोक गहलोत के घर तो आतंकवादी भोजन करते हैं’
मदन दिलावर ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को निशाने पर लिया और कहा कि हिंदू संगठनों को पहले भी कांग्रेस ने बैन किया था, जिसके बाद उन्हें मुंह की खानी पड़ी. कांग्रेस बजरंगबली से डर गई है. कांग्रेस हमेशा हिंदू विरोध रही है. उन्होंने कहा कि गहलोत भी कर्नाटक में समर्थन करके आए हैं, जबकि उनके घर तो आतंकवादी भोजन करते हैं. कांग्रेस अब मिमिया रही है. उन्होंने दावा किया कि जनता के सामने कांग्रेस नेता कह रहे हैं कि घोषणा पत्र में लिखा है, लेकिन बैन लगाएंगे नहीं.

‘कांग्रेस की वजह से छूट गए आतंकवादी’
मदन दिलावर जयपुर ब्लास्ट को लेकर कहा कि आतंकवादियों की तरफ से 18 वकील खड़े होते हैं और आतंकवादियों के विरोध में पुलिस का रुख सरकार के कारण ठीक नहीं है. जयपुर बम ब्लास्ट के आरोपियों को सजा दिलाने के लिए प्रदेश की सरकार ने पैरवी नहीं की. इसके चलते आतंकवादी बरी हो गए. ऐसे में सीएम गहलोत को कौन हिंदू मानेगा? हिंदू विरोधी मानसिकता के चलते प्रदेश के करोड़ों लोगों का अपमान किया है.

यह भी पढ़ें:Karnataka में बजरंग दल और VHP ने फाड़ा कांग्रेस का घोषणापत्र, विरोध प्रदर्शन के लिए हनुमान चालीसा का करेंगे जाप

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button