मनोरंजन

Manoj Bajpayee Fitness Secret: मनोज बाजपेयी ने नहीं किया पिछले 14 सालों से डिनर, भूख मिटाने के लिए करते हैं ये काम

Manoj Bajpayee Fitness Secret: बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी इन दिनों अपनी फिल्म ‘सिर्फ एक बंदा काफी है’ को लेकर चर्चा में हैं. लेकिन यहां हम आपको उनकी पर्सनल लाइफ का एक बेहद चौंका देने वाला किस्सा बताने वाले हैं.

मनोज बाजपेयी अपनी उम्दा एक्टिंग के साथ फिटनेस के लिए भी जाने जाते हैं. हाल ही में एक्टर ने अपनी फिटनेस का खुलासा करते हुए ये बताया कि पिछले 14 सालों से उन्होंने डिनर नहीं किया है और वो भूख मिटाने के लिए पानी पीते हैं. चलिए जानते हैं इसके पीछे की वजह..

कर्ली टेल्स को दिए एक इंटरव्यू में अपनी फिटनेस के बारे में बात करते हुए मनोज ने बताया कि, उन्होंने पिछले 14 साल से डिनर नहीं किया है. जिसकी वजह से आज वो काफी फिट हैं. एक्टर ने ये भी बताया कि इसकी प्रेरणा उन्हें अपने दादाजी से मिली है.

मनोज ने आगे बताया कि, उनके दादा जी बुजुर्ग होने के बावजूद काफी दुबले-पतले और फिट थे. उनको देखकर ही एक्टर ने खुद को फिट रखने के बारे में सोचा और ये फैसला किया कि वो भी सिर्फ वो ही चीजें खाएंगे जो उनके दादा जी खाते हैं.

इस रूटीन को अपनाने के बाद मनोज बाजपेयी का वजन खुद ही कंट्रोल में आ गया. साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि रात को भूख मिटाने के लिए वो पानी पीते हैं और हेल्दी बिस्कुट्स खाते हैं. यही वजह है कि आज मनोज बाजपेयी फिटनेस में यंग स्टार्स को कड़ी टक्कर दे रहे हैं.

वहीं बात करें मनोज बाजपेयी की अपकमिंग फिल्म की तो ‘सिर्फ एक बंदा काफी है’ में उनका किरदार एक वकील का है जो स्वयंभू भगवान यानि गॉडमैन के खिलाफ केस लड़ रहा है. उसपर नाबालिग के रेप का आरोप है.

फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद दर्शकों का ये कहना है कि ये फिल्म आसाराम बापू पर बेस्ड है. क्योंकि फिल्म में एक्टर के किरदार का नाम पीसी सोलंकी है, जो रियल लाइफ में आसाराम के खिलाफ केस लड़ रहा है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button