राजस्थान चुनाव 2023राज्य

Rajasthan Politics : Vasundhara Raje आज पहुंची Hanuman Beniwal के ‘गढ़’ में, गरमाया सियासी पारा

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे (Vasundhara Raje)आज नागौर प्रवास पर रहेंगी, जहां वे कई कार्यक्रमों में शिरकत करने के साथ ही डीडवाना में एक जनसभा को संबोधित करेंगी। इस दौरान वे नागौर जिले की सीमा खींवसर से लेकर कई विधानसभाओं से होते हुए नागौर, जायल,डेगाना,मकराना,डीडवाना, नावां,परबतसर क्षेत्रों से होकर निकलेंगी। नागौर जिले में पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के कार्यक्रमों की शुरुआत खरनाल में लोक देवता वीर तेजाजी की जन्म स्थली पर दर्शन से होगी।चुनावी वर्ष के कारण राजे की डीडवाना सभा को एक बार फिर उनके ‘शक्ति प्रदर्शन’ के तौर पर भी देखा जा रहा है। पूर्व मंत्री यूनुस खान ने राजे की सभा में ज़्यादा से ज़्यादा भीड़ जुटाकर सफल बनाने के लिए खासा इंतज़ाम किए हैं।

Rajasthan Politics : जानकारी के अनुसार पूर्व सीएम वसुंधरा राजे (Vasundhara Raje)आज दोपहर करीब डेढ़ बजे डीडवाना पहुंचेंगी, जहां वे विधानसभा क्षेत्र के छोटी खाटू में आयोजित स्वागत समारोह में शामिल होंगी। 11 मई को करीब 9:00 खींवसर से जिले की सीमा में प्रवेश करेंगी। 9.30 बजे वे खरनाल में लोक देवता वीर तेजाजी मंदिर में धोक देकर दर्शन करेंगी। खरनाल मंदिर में दर्शन के बाद नागौर ताऊसर में श्रीमंत जयप्पा राव सिंधिया स्मारक पर नमन करेंगी। इस दौरान जगह-जगह भाजपा के जनप्रतिनिधियों कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों द्वारा पूर्व मुख्यमंत्री का स्वागत किया जाएगा।

Rajasthan Politics : वसुंधरा राजे(Vasundhara Raje) दोपहर 12:15 बजे कालवी गांव पहुंचेंगी। यहां पर स्वर्गीय लोकेंद्र सिंह कालवी को श्रद्धा सुमन अर्पित कर शोक सभा में शामिल होंगी। इसके बाद दोपहर 1:30 बजे डीडवाना विधानसभा क्षेत्र के छोटी खाटू में आयोजित स्वागत समारोह में डीडवाना,जायल,मकराना,लाडनूं, डेगाना की जनता शामिल होगी। भाजपा कार्यकर्ताओं,जनप्रतिनिधियों द्वारा उनका स्वागत किया जाएगा।यहां पूर्व मुख्यमंत्री का संबोधन होगा।

हनुमान बेनीवाल का गढ़ है नागौर जिला

Rajasthan Politics : पूर्व सीएम वसुंधरा राजे (Vasundhara Raje)के नागौर दौरे से पहले ही आरएलपी (Rajasthan Election 2023) सांसद हनुमान बेनीवाल हमलावर हैं। उन्होंने राजे के दौरे से पहले आक्रामक बयानों की झड़ी लगाते हुए पूर्व सीएम पर कई आरोप लगाए हैं। सांसद बेनीवाल ने राजे के नागौर दौरे को राजनीतिक लक्ष्य साधने वाला बताया है।

बेनीवाल ने साधा राजे पर निशाना

Rajasthan Politics : सांसद बेनीवाल ने कहा है कि ‘हमेशा तेजा भक्तों को धुतकारने वाली राज्य की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे (Vasundhara Raje) खरनाल में लोक देवता तेजाजी के मंदिर में दर्शन करने के नाम पर खुद के राजनीतिक लक्ष्य साधने के उद्देश्य से आ रही हैं। आखिर उन्हें 15 वर्षों बाद तेजाजी की याद कैसे आई ? खुद के खिसकते जनाधार और आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए उन्हें तेजाजी की याद आई है । सांसद ने एक ट्वीट में लिखा, ‘मैंने खरनाल में तेजाजी के मंदिर कमेटी के पदाधिकारियों को कहा है कि वसुंधरा राजे को मंदिर दर्शन करवाने से पहले उनसे पूरा हिसाब लिया जाए, वहीं वसुंधरा राजे को भी यह नहीं भूलना चाहिए की तेजा भक्त किसी के बहकावे में नहीं आएंगे।’

यह भी पढ़े :Rajasthan – एक तरफ वसुंधरा का शक्ति प्रदर्शन , दूसरी तरफ भाजयुमो का विधानसभा घेराव

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button