राजस्थान चुनाव 2023

Bharatpur Youths Burnt Alive Case: नासिर और जुनैद का का चचेरा भाई मोबाइल टावर पर चढ़ा, पुलिस से की हत्यारों को पकड़ने की मांग

Nasir Junaid Murder Case: भरतपुर (Bharatpur) के घाटमिका के रहने वाले नासिर जुनैद हत्याकांड (Nasir Junaid Murder:) में सभी आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर दोनों मृतकों के चचेरा भाई रविवार को गांव में लगे मोबाइल टावर पर चढ़ गया. सूचना पर एडिशनल एसपी हिम्मत सिंह सहित पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और जाबिर को नीचे उतारने की कोशिश की. जाबिर को मोबाइल टावर पर चढ़ा देख वहां पर गांव के भी काफी लोग इकट्ठा हो गए. गांव में तेज आंधी चलने से जाबिर टावर में बीच में जाकर बैठ गया.

राजस्थान के भरतपुर जिले की पहाड़ी तहसील के गांव घाटमीका के दो युवक नासिर और जुनैद का अपहरण कर हरियाणा के भिवानी में जलाकर उनकी हत्या कर दी गई थी . इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी रिंकू सैनी को तुरंत गिरफ्तार कर लिया था. अब पुलिस ने इस मामले से जुड़े दो और आरोपियों को गिरफ्तार किया है. हालाकिं नासिर और जुनैद के कुछ हत्यारे अभी भी फरार हैं.

6 मुख्य आरोपी अभी भी फरारपुलिस इनकी तलाश कर रही है. पुलिस ने जांच करते हुए आठ आरोपियों के फोटो और नाम जारी किए थे, जिनमें से दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. 6 मुख्य आरोपी अभी भी फरार चल रहे हैं . पुलिस का कहना है कि जो दो आरोपी पकड़े गए हैं, उनसे पूछताछ में कुछ और लोगों के भी नाम सामने आए हैं. पुलिस जांच में जुटी है. अन्य आरोपियों के खिलाफ भी सबूत जुटाए जा रहे हैं. नासिर और जुनैद की हत्या में जो लोग शामिल थे, या जिन लोगों ने हत्या करने में सहायता की थी. उनके खिलाफ शीघ्र कार्रवाई की जाएगी.

read more- Karnataka: कांग्रेस नेता Siddaramaiah के आवास के बाहर लगे भगवान राम और हनुमान जी के पोस्टर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button