मनोरंजन

तारक मेहता के ‘भिड़े’ ने लिया असित मोदी का पक्ष, Jenifer ने एक्टर को लेकर किए कई बड़े खुलासे

Entertainment: टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा‘ इन दिनों सुर्खियों में है। वजह शो की कहानी नहीं, बल्कि एक्ट्रेस जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल (Jenifer) द्वारा शो के प्रोड्यूसर असित मोदी और प्रोडक्शन के बाकी मेंबर्स सोहेल रमानी और जतिन बजाज पर लगाए आरोप हैं। जेनिफर ने पिछले 15 वर्षों से शो में रोशन सिंह सोढ़ी बनकर लोगों का एंटरटेंनमेंट किया, लेकिन मेकर्स के दुर्व्यवहार के चलते उन्होंने अब शो छोड़ दिया है।

भिड़े ने नही दिया रोशन का साथ

ई टाइम्स को दिए इंटरव्यू में जेनिफर (Jenifer) ने बताया कि जब उन्होंने एक ड्राफ्ट में सोहेल रमानी को कम्पलेन सेंड की थी, तो मंदार ही वह पहले शख्स थे, जिसने उन्हें कॉल किया था। जेनफिर ने कहा कि प्रोडक्शन टीम से कोई भी उनके फेवर में नहीं बोलेगा, लेकिन वह जिन्हें अपना सबसे अच्छा दोस्त मानती थीं (मंदार चंदवाडकर), उन्होंने ही उनका साथ नहीं दिया।

सच जानते हुए भी नही दिया साथ- जेनिफर

एक्ट्रेस ने कहा, ”मैंने हर साल उनके बर्थ डे पर पोस्ट शेयर किया। वह मेरे करीबी दोस्त थे, लेकिन मैं यह देख कर हैरान हूं कि वह ऐसा कह रहे कि मैंने यह सब क्यों किया, जबकि वो पूरा सच जानते हैं। मंदार ने सेट पर पुरुषवादी माहौल होने से भी मना कर दिया। पहली बात तो ये कि वह खुद ही पुरुष हैं, तो वह ऐसी किसी भी बात से इंकार ही करेंगे। जबकि, वह अच्छी तरह से जानते हैं कि मैं सच बोल रही हूं। सोनालिका, अंबिका रंजनकर और मंदार, हम सब अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हैं। मंदार एक-एक बात जानते हैं।”

मंदार ने किए कई कॉल

जेनिफर (Jenifer) यहीं नहीं रुकीं। उन्होंने आगे कहा, ”जब सोहेल रमानी को 04 अप्रैल को कम्पलेन भेजी, तो इस बात की जानकारी होने पर सबसे पहले मंदार ने ही कॉल किया था। मंदार ने छह बार कॉल किया और कई मेसेज भी भेजे। जब बात हुई तो कहा कि उन्हें सोहेल से इस बात का पता लगा कि उन्होंने मेकर्स के खिलाफ सेक्शुअल हैरेसमेंट का केस करने की प्लानिंग की है। आखिर वह ऐसा क्यों कर रही है?

मंदार जानते हैं सारा सच

मंदार के इतना कहते ही वह उन पर भड़क गईं, और उन्हें उनके मामले में दूर रहने की नसीहत दी। ‘तारक मेहता…’ ने बताया कि उन्होंने मंदार से साफ कहा कि अगर वह उनका साथ नहीं दे सकते, तो झूठ भी न बोलें। वह इस पूरे मामले में मंदार का नाम नहीं लेतीं अगर वह उनके खिलाफ बात नहीं करते। मंदार ने उन्हें हर पांच दिन कॉल किया सिर्फ यह जानने के लिए कि आखिर हो क्या रहा है। वह सब जानते हैं, और कभी भी आरोपों से इंकार नहीं किया।

Read More- तारक मेहता का उल्टा चश्मा की ‘जेनिफर मेस्त्री बंसीवाल ने यौन शोषण मामले पर शेयर किया वीडियो, कहा- चुप्पी को कमजोरी मत समझना

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button