दुनिया

Imran Khan पर घर में आंतकियों को छिपाने का आरोप, पुलिस कभी भी कर सकती है पूर्व पीएम को गिरफ्तार

लाहौर: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री और पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के अध्यक्ष इमरान खान (Imran Khan) की मुश्किलें कम नहीं हो रही हैं। इमरान खान के लाहौर में स्थित आवास के बाहर पुलिस ने बुधवार से डेरा डाला हुआ है। उन्हें कभी भी गिरफ्तार कर सकती है।

पुलिस ने किया आतंकियों के छुपे होने का दावा

पुलिस का दावा है कि इमरान खान के आवास पर कई आतंकवादी छिपे हुए हैं। आतंकियों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस कभी भी ऑपरेशन शुरू कर सकती है। पाकिस्तान की स्थानीय मीडिया ने बताया कि जमां पार्क की ओर जाने वाली सभी सड़कों को बंद कर दिया गया है और इलाके में भारी पुलिस बल तैनात है।

24 घंटे का दिया अल्टीमेटम

पंजाब सरकार ने पूर्व प्रधानमंत्री (Imran Khan) के घर में शरण लेने वाले कथित आतंकवादियों को सौंपने के लिए 24 घंटे का अल्टीमेटम दिया था। अल्टीमेटम आज दोपहर 2 बजे खत्म होगा। सूत्रों का कहना है कि अल्टीमेटम खत्म होने के बाद बड़ी कार्रवाई की जा सकती है।

इमरान खान ने लगाए ये आरोप

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) ने सत्तारूढ़ गठबंधन पर सेना को उनकी पार्टी के खिलाफ खड़ा करने की साजिश रचने का आरोप लगाते हुए कहा कि देश तबाही की ओर बढ़ रहा है और उसे विघटन का सामना करना पड़ सकता है।

बर्बादी की तरफ बढ़ रहा पाकिस्तान

पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के अध्यक्ष खान (70) ने कहा, ‘‘पाकिस्तान डेमोक्रेटिक मूवमेंट (पीडीएम) के नेताओं और यहां से भागकर लंदन चले गये नवाज शरीफ को इस बात की कोई फिक्र नहीं है कि देश के संविधान की बेअदबी हो रही है, सरकारी संस्थाओं को बर्बाद किया जा रहा है या पाकिस्तानी सेना बदनाम हो रही है। वे लूटी गयी संपदा को बचाने के अपने निहित स्वार्थों के लिए काम कर रहे हैं।’’

अपने ही घर में घिरे हुए है इमरान खान

पुलिस ने इमरान खान (Imran Khan) के घर को घेर रखा है। इस बीच उन्होंने कहा, ‘‘मुझे डरावना सपना दिखाई दे रहा है कि देश तबाही की ओर बढ़ रहा है। मेरी सत्ता से अपील है कि चुनाव कराएं और देश बचाएं।’’इस्लामाबाद उच्च न्यायालय परिसर से नौ मई को अपनी गिरफ्तारी के बाद भड़की हिंसा के बारे में पूछे जाने पर खान ने कहा कि यह पूरी तरह सत्तारूढ़ गठबंधन और पंजाब सरकार के इशारे पर रची गयी साजिश है।

Read More- Pakistan : Army Offer Imran Khan: ‘देश छोड़ दो इमरान खान’, आर्मी एक्ट से बचने के लिए PTI चीफ को सेना का ऑफर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button