मनोरंजन

Kangana Ranaut : कंगना रनौत ने मंदिर में शॉर्ट्स पहनकर गई लड़की को सुनाई खरी-खोटी, शेयर किया अपना भी किस्सा

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) सोशल  मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. कंगना किसी भी मुद्दे पर अपनी राय रखने से पीछे नहीं हटती हैं जिसकी वजह से कई बार वह ट्रोल्स के निशाने पर आ जाती हैं. कंगना ने इस बार ट्विटर पर एक लड़की को खरी-खोटी सुनाई है जो मंदिर में शॉर्ट्स पहनकर गई थी. इतना ही नहीं कंगना ने अपना भी एक किस्सा शेयर किया है जिसमें उन्होंने  बताया है कि उन्हें भी शॉर्ट्स और टी-शर्ट में वैटिकन सिटी में जाने से मना कर दिया था.

ट्विटर पर एक यूजर ने पोस्ट शेयर किया था जिसमें लड़कियों को शॉर्ट्स में हिमाचल के शिव मंदिर बैजनाथ में जा रही थीं. यूजर ने ट्वीट किया- ये दृश्य है हिमाचल के प्रसिद्ध शिव मंदिर बैजनाथ का. बैजनाथ मंदिर में ऐसे पहुंचे हैं जैसे किसी पब या नाइटक्लब में गए हो. ऐसे लोगों को मंदिर में घुसने की अनुमति नहीं दी जानी चाहिए. इसका कड़ा विरोध करता हूं.  मेरी सोच को अगर ये सब देखकर कर छोटा या घटिया कहा जाता है तो भी मंजूर है.

कंगना ने इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा- ये वेस्टर्न कपड़े हैं, जिन्हें अंग्रेजों ने बनाया और प्रमोट किया. एक बार मैं वैटिकन में थी और मैंने शॉर्ट्स, टी-शर्ट पहने हुए थे. मुझे परिसर में घुसने तक की अनुमति नहीं थी. मुझे होटल जाकर चेंज करना पड़ा था.  नाइट ड्रेस पहनने वाली ये कैजुअल कपड़ों में आलसी और बेवकूफ हैं. मुझे नहीं लगता इनकी कुछ और मंशो होगी लेकिन इस तरह के मूर्खों के लिए सख्त नियम होने चाहिए.

वर्कफ्रंट की बात करें कंगना जल्द ही फिल्म इमरजेंसी में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में एक्टिंग करने के साथ कंगना डायरेक्ट भी कर रही हैं. फिल्म में वह भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आएंगी. फिल्म से उनका लुक पोस्टर भी सामने आ चुका है.

Read More- करण जौहर ने अपने बर्थ-डे पर रिवील किया फिल्म Rocky Aur Rani Kii Prem Kahani का फर्स्ट लुक, फंकी अवतार में नजर आए रणवीर सिंह

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button