मनोरंजन

KKK 13: खतरों के खिलाड़ी 13 में ‘खतरनाक ट्विस्ट’, जंगल में रहेंगे कंटेस्टेंट, इन 5 कारणों से रोहित शेट्टी का शो हो सकता है सुपरहिट!

KKK 13: रोहित शेट्टी का स्टंट बेस्ड रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ टीवी के मोस्ट पॉपुलर शो में से एक है. फैंस इस नए थ्रिल से भरे सीजन को देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं. बॉलीवुड, डेली सोप, म्यूजिक इंडस्ट्री जैसी फिल्ड से कई सेलेब्स शो के कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आने वाले हैं. फिलहाल इन दिनों ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ की शूटिंग साउथ अफ्रीका के केपटाउन में हो रही है. चलिए जानते हैं वो 5 बातें जो इस सीजन को खास बनाने वाली हैं.

बिग बॉस 16’ के बाद शिव ठाकरे और अर्चना गौतम की रीयूनियन

शिव ठाकरे और अर्चना गौतम को ‘बिग बॉस 16’ में एक साथ देखा गया था और इसमें कोई दो राय नहीं है कि दोनों के बीच अच्छी बॉन्डिंग नहीं थी. बार-बार लड़ाई-झगड़े से लेकर टॉर्चर टास्क में अर्चना के शिव पर मिर्च पाउडर और हल्दी फेंकने तक दोनों एक दूसरे के खिलाफ ही नजर आए थे. शिव और अर्चना दोनों ही बिग बॉस 16 के टॉप 5 कंटेस्टेंट्स में शामिल थे. ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ में अर्चना और शिव ठाकरे के बीच कंपटीशन कैसा रहेगा. वैसे हाल की रिपोर्टों से पता चला है कि वे दोनों के बीच पहले ही दिन से अनबन हो रही है. कथित तौर पर एक स्टंट की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच काफी कहासुनी भी हुई थी.

जेल से रिहा होने के बाद शीजान खान का टीवी पर कमबैक

तुनिशा शर्मा आत्महत्या मामले में गिरफ्तार किए जाने के बाद शीजान खान को इसी साल जेल से बेल पर रिहा किया गया था. पहले, वह टीवी शो ‘अली बाबा दास्तान-ए-काबुल’ में मेन लीड रोल में थे. लेकिन गिरफ्तारी के बाद उन्हें रिप्लेस कर दिया गया था. वहीं अब शिजान ने तमाम विवादों के बीच ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ के साथ टीवी पर कमबैक किया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button