राजस्थान चुनाव 2023

Kota News: कपड़ा व्यापारी को महिला ने ग्राहक बनकर बुलाया और कपड़े उतरवा लिए, फिर क्या हुआ पढ़िए इस खबर में

Kota News: हनीट्रैप के मामलों में पहले तो महिलाएं दोस्ती करती हैं. उसके बाद उनके साथ गलत हरकत करती हैं और उनके साथी उसका वीडियों बनाकर वायरल करने की धमकी देकर व्यापारियों और रसूखदारों को लूटने का प्रयास करते हैं. इस तरह यदि दांव बैठ जाता है तो लाखों रुपये हड़प लिए जाते हैं. वहीं अगर कोई विरोध करता है तो पूरा मामला खुल जाता है. ऐसा ही एक मामला कोटा में देखने को मिला है. एक महिला ने पहले मीठी-मीठी बाते करके कपडा व्यापारी को अपने जाल में फंसाया और कपड़े खरीदने के लिए उसे कॉल कर कपडे लेकर घर बुलाया.लेकिन माजरा कुछ और था.महिला ने उस लडके के कपड़े उतरवा लिए और खुद भी अश्लिलता करने लगी और चिल्लाने का बहाना बनाकर अपने साथियों को बुलाया और उसका वीडियों बना लिया. इस तरह से वह युवा हनीट्रैप के जाल में फंस गया.

क्या जानकारी दी है पुलिस ने

पुलिस अधीक्षक (शहर) शरद चौधरी ने बताया कि 5 जून को थाना बोरखेडा के रॉयल टाउनशिप निवासी प्रमोद राठौड़ (26) ने रिपोर्ट दर्ज कराई है.उसका कहना है कि उसे हनीट्रैप में फंसाया गया है. उससे एक लाख रुपये की डिमांड की गई.रिपोर्ट में बताया गया है कि वह कपड़े का व्यापारी है. उसकी होलसेल की दुकान छावनी में है.वहां पर अल्का नाम की महिला का फोन आया. उसने कहा कि मुझे कपड़े खरीदने हैं, आप कपड़े लेकर मेरे घर आ जाओ. जब मैं वहां गया तो वह मुझसे बोली तुम अपने कपड़े उतारो नहीं तो मैं चिल्लाउंगी. यह सुनकर मैं घबरा गया और अपने कपड़े उतार दिए. फिर उस महिला ने बोला कि बेड पर लेटकर कुछ काम करेंगे. इसके बाद बाहर से दो आदमी आए वीडियो बनाकर उसे मारने लगे. इस पर वह रोने लगा. दोनों ने कहा कि अपने पापा को बुला नहीं तो और मारेंगे और तेरा वीडियो वायरल कर देंगे. यह सुनकर मैं डर गया. मैं बहुत गिड़गिड़ाया पर उन्होंने मेरी कुछ नहीं सुनी.उन्होंने कहा कि एक लाख दे तो वीडियो डिलीट कर देंगे. इस पर मैंने अपने भाई भैया को कॉल किया एक लाख रुपए के लिए पर कॉल नहीं उठाया.इसके बाद उन्होंने मुझे स्टाम्प के लिए बोला.मैंने मना किया तो मुझे मारा फिर मुझे जबरदस्ती लेकर स्टांप बनाया।

पैसे नहीं दिए तो रख ली गाड़ी

स्टांप बनवाने के बाद उन्होंने कहा कि पैसे लेकर आ तेरी गाड़ी मेरे पास खड़ी है और एक लाख रुपए लेकर आना नहीं तो वीडियो और ऑडियों वायरल कर देंगे.तेरे पापा को बता दूंगा फिर मुझे वहां से जाने के लिए बोला. बार-बार पैसों के लिए फोन किया और कहा हमारे पास 10 रिकॉर्डिंग है. इसके बाद मैंने अपने पापा को यह बात बताई. बाद में उन्होंने कहा कि 20 हजार रुपये दे जा और अपनी गाड़ी ले जा.

पुलिस ने क्या कार्रवाई की है

युवक की शिकायत पर शरद चौधरी ने तत्काल अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रवीण जैन के निर्देशन में टीम गठित कर रिपोर्ट के आधार पर तत्परता दिखाते हुए जाल बिछाया. पुलिस ने तीनो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने उस इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज चेक किए और मुखबीर की सूचना के आधार पर लगातार पीछा कर महेंद्र सिंह, अल्का शर्मा और कमल उर्फ रेवडीया को गिरफ्तार किया.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button