राजस्थान चुनाव 2023राज्य

केंद्रीय मंत्री Kailash Choudhary ने राहुल गांधी पर लगाया गंभीर आरोप, कहा- भारत जोड़ने की बात करने वाले…

जैसलमेर: भारतीय जनता पार्टी के बाड़मेर से सांसद व केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी (Kailash Choudhary) एक दिवसीय जैसलमेर दौरे पर रहे इस दौरान कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। सांसद चौधरी ने कार्यकर्ताओ से मुलाकात की सर्किट हाउस प्रेसवार्ता के दौरान पत्रकारों से बात करते हुए राहुल गांधी व भारत जोड़ो यात्रा पर तंज कसते हुए बोले कि भारत तो पहले से ही जुड़ा हुआ है। तोड़ने का काम पर राहुल गांधी ने किया है। इनके पूर्वजों ने जवाहरलाल नेहरू व जिन्ना ने किया है। हम अखंड भारत की बात कर रहे हैं।

केंद्रीय मंत्री ने भारत जोड़ो यात्रा को लिया निशाने पर

केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी (Kailash Choudhary) बोले राहुल गांधी ने भारत जोड़ो यात्रा की हैं। भारत को जोड़ने की बात कर रहे हैं। भारत तो पहले से ही जुड़ा हुआ है। तोड़ने का काम तो राहुल गांधी व उनके पूर्वज जवाहरलाल नेहरू व जिन्ना ने किया था। जिन्ना किसके पूर्वज है। जवाहरलाल नेहरू किसके पूर्वज हैं। सब अच्छी तरह से जानते हैं। मुझे लगता है। इस देश में तोड़ने का काम स्वार्थ के लिए जवाहरलाल नेहरू ने और जिन्ना ने किया था भारत कोई तो टूटा हुआ नहीं है। हम तो अखंड भारत की बात कर रहे हैं।

“पूरा देश जानता है राहुल गांधी की बातों में कितनी सच्चाई”

सांसद कैलाश चौधरी ने कहा कि आने वाले समय में इस तरह की यात्राएं राजनीतिक लाभ लेने के लिए की जा सकती हैं। राहुल गांधी को पूरा देश जानता है। उनकी बातों में कितनी सच्चाई है। यही राहुल गांधी विदेश की धरती पर जाकर भारत के संविधान की धज्जियां उड़ाने का काम करते हैं। वहीं विदेशी देश अमेरिका इंग्लैंड भारत के सविधान की प्रशंसा करते हैं। कि ऐसा संविधान पूरी दुनिया में नहीं है। आज भारत लोकतंत्र की दृष्टि से बहुत ही मजबूत देश बना है।

असदुद्दीन ओवैसी पर भी कसा तंज

असदुद्दीन ओवैसी जैसे लोग जो विदेश की धरती पर जाकर बोलते हैं। यह लोग जिस तरह से देश को तोड़ने की बातें कर रहे हैं। आज अखंड भारत का नक्शा हमारे संसद भवन में लगाया गया। यह तो हमारा इतिहास है। काबुल, अफ़गानिस्तान, पाकिस्तान, बांग्लादेश से लेकर नेपाल तक यह सभी हमारे भारत का हिस्सा थे। आने वाली पीढ़ी को इतिहास पता होना चाहिए। इसको लेकर भी पॉलिटिक्स की जा रही है। हिंदुस्तान के अंदर रहकर पॉलिटिक्स करने वाले यह गंदी पॉलिटिक्स कर रहे हैं।

“इन यात्राओं से कुछ नहीं होने वाला”

उन्होंने कहा (Kailash Choudhary) कि देश प्रधानमंत्री के नेतृत्व में आगे बढ़ रहा है। भारत जोड़ो यात्रा के बारे में राहुल गांधी को किसी ने बता दिया होगा। कि पैदल चलने से लोग आपसे जुड़ेंगे। ऐसा किसी ने बताया है, और वह पैदल चलने के लिए निकल पड़े हैं। इन्ही यात्राओं से कुछ नही होने वाला हैं।

Read More- Rajasthan Politics: जोधपुर शहर विधानसभा सीट के पास है राजस्थान की सत्ता की चाबी, मनीषा पंवार की जीत से OBC की दावेदारी हुई मजबूत

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button