राज्य

Jaipur के डिप्टी मेयर पुनीत कर्णावत 50 हजार लोगों को भेज रहे पोस्ट कार्ड, जानें क्या है पूरा मामला

Jaipur: जयपुर के डिप्टी मेयर पुनीत कर्णावत (Puneet Karnawat) आखिर मालवीय नगर विधानसभा क्षेत्र के लोगों के लिए पोस्ट कार्ड क्यों भेज रहे हैं ? कुल 50 हजार लोगों को डाक के द्वारा पोस्ट कार्ड भेज रहे हैं। इसके पीछे की कहानी क्या है? खुद पुनीत कर्णावत बताते है कि इससे मालवीय नगर के हर घर तक मेरी पहुँच हो जायेगी और लोगों की सेवा करना का अवसर मिलेगा। हालांकि, जिन्हें भी यह पोस्ट कार्ड मिला है उनका कहना है कि अभी तक किसी जनप्रतिनिधि ने इस तरह की पहल नहीं की है।

माना जा रहा है कि मालवीय नगर विधानसभा (Jaipur) क्षेत्र से पुनीत अपनी दावेदारी पेश कर सकते हैं ? क्योंकि, भारतीय जनता पार्टी का गढ़ कहा जाने वाला मालवीय नगर विधान सभा क्षेत्र पिछली बार हार के मुहाने पर पहुँच गया था. मात्र 1700 वोट से भाजपा को जीत मिली थी जो पहले हजारों में हुआ करती थी। इसलिए यहां पर प्रत्याशी बदले जाने की पूरी चर्चा है।

क्यों भेज रहे पोस्ट कार्ड

पुनीत कर्णावत मालवीय नगर क्षेत्र (Jaipur) के ही रहने वाले हैं और ग्रेटर नगर निगम में डिप्टी मेयर हैं। उनका कहना है कि वह लोगों से वर्षों से जुड़े हुए हैं. यहां पर काम कर रहे हैं। उनका यह भी कहना है कि लोगों की उम्मीदों पर खरा उतरना उनकी पहली प्राथमिकता है। लोगों से जुड़ने का यह एक बड़ा माध्यम हैं। मालवीयनगर में ये पोस्ट कार्ड अब भेजे जा रहे हैं। लोगों के फीडबैक के लिए इसमें व्हाट्सएप नम्बर भी दिया जा सकता है। यहाँ की सियासत में इस बार बड़ा भूचाल आने की संभावना है। क्योंकि, कई दिग्गज मैदान में उतरने के लिए ताल ठोंक रहे हैं।

पोस्ट कार्ड में क्या लिखा है?

पोस्ट कार्ड में लिखा गया है कि, ‘नमस्कार, मालवीयनगर विधान सभा क्षेत्र के सम्मानीय नागरिकों की नगर निगम ग्रेटर से संबंधित किसी भी समस्या के समाधान के लिए मैं प्रत्येक सोमवार से गुरूवार को दोपहर 3 बजे से 5 बजे के मध्य ‘जनसंवाद एवं समस्या अभियान’ के तहत आपकी सेवा में मेरे कार्यालय में उपस्थित रहूंगा।’

Read More- जुलाई में जोधपुर-अहमदाबाद रूट पर दौड़ेगी Vande Bharat Express, पीएम मोदी से समय मिलने का इंतजार

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button