राज्य

Rajasthan के बांसवाड़ा में 6 बहने निकली नशे की सौदागर, 4 को पुलिस ने किया गिरफ्तार, 50 लाख की ब्राउन शुगर जब्त

Udaipur: उदयपुर संभाग के बांसवाड़ा जिले (Rajasthan) में पुलिस ने एक बड़ा और चौंकाने वाला खुलासा किया है। यहां पुलिस ने नशा बेचते परिवार को गिरफ्तार किया है। बड़ी बात यह है कि इस नशे के कारोबार में छह बहनों और हिस्ट्रीशीटर भाई शामिल थे। जिनमें से पुलिस ने चार बहनों को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले में दो बहनों और एक भाई अभी भी फरार हैं। चौंकाने वाली बात यह है कि पुलिस को उन से करीबन 50 लाख की ब्राउन शुगर जब्त की है। साथ ही पूछताछ में कई बड़े खुलासे भी हुए।

50 लाख की ब्राउन शुगर जब्त

यह कार्रवाई बांसवाड़ा शहर (Rajasthan) के इंदिरा कॉलोनी में हुई है। सीएसपी सूर्यवीर सिंह ने बताया कि शहर में सीएलजी बैठक हुई थी जिसमें लोगों ने सबसे बड़ा मुद्दा बढ़ते नशे के कारोबार का बताया था। इसके बाद पुरे शहर में टीमें लगातार काम कर रही थी। ऐसे में मुखबिर से सूचना मिली कि इंदिरा कॉलोनी में एक परिवार ड्रग्स रैकेट चलाते हैं। जिसमें 6 बहने और एक हिस्ट्रीशीटर शामिल है। नाम पता किया तो मल्लिका, परवीन, जीनत, अंजुम, कायनात, तबतसुम और भाई अली सामने आए। टीम तैयार की और रात में इंदिरा कॉलोनी स्थिति उनके घर पर रेड डाली. वहां से मल्लिका, परवीन और भाई अली जो हिस्ट्रीशीटर है वह मौके से फरार हो गए। वहीं मौके पर चारों बहने ब्राऊन शुगर की पुड़िया पैकिंग करती हुई पाई गई। चारो को मौके से गिरफ्तार किया और ब्राउन शुगर जब्त की।

790 पुड़िया की जब्त

पुलिस ने कार्रवाई कर आरोपी बहनों (Rajasthan) को गिरफ्तार किया और ब्राउन शुगर का तोल किया। मौके से 790 पुड़िया जो कि 186.4 ग्राम की थी उन्हें जब्त किया। इनकी बाजार मूल्य 50 लाख रुपए बताया जा रहा है। पुलिस के अनुसार आरोपी बहनों ने पूछताछ में खुलासा किया कि शहर और इसके आसपास के एरिया में इसकी पूड़ियों की सप्लाई करते थे। यह भी बताया कि ब्राउन शुगर को प्रतापगढ़ जिले से मंगवाई जाती थी। अब इसकी चैन का पता लगा रहे हैं। वहीं पुलिस ने इस कार्रवाई को अंजाम देने के लिए करीब 2 माह तक बहनों पर नजर रखी। सबूत मिलने के बाद धावा बोल दिया।

Read More- राजस्थान के CM Gehlot हुए चोटिल, पैर फिसलने से दोनों पैर का अंगूठा हुआ फ्रेक्चर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button