मनोरंजन

Gadar 2 की `सकीना` ने सरेआम कर दी Kapil Sharma की खिंचाई, बोलीं- अगर आप मुझे…

Gadar 2: बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल (Ameesha Patel) और सनी देओल (Sunny Deol) अपकमिंग फिल्म गदर 2 के प्रमोशन के लिए द कपिल शर्मा शो पर बतौर गेस्ट नजर आने वाले हैं. जहां खूब सारी मजाक और मस्ती के बीच अमीषा पटेल अपने अंदाज में कपिल शर्मा की टांग खींचती नजर आएंगी, जिसके बाद कपिल शर्मा (Kapil Sharma) एक्ट्रेस के सामने हाथ जोड़ लेंगे. जी हां…द कपिल शर्मा शो का हाल ही में एक नया प्रोमो वीडियो सामने आया है, जिसमें अमीषा और सनी देओल के सामने कपिल गदर के सेट का एक किस्सा बताते हैं, जिसपर अमीषा कहती हैं कि ‘अगर आप मेरे साथ करते तो…’ अमीषा के इतना कहने पर ही कपिल कहते हैं कि इतनी हिमाकत नहीं है.

द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) के नए प्रोमो वीडियो में सनी देओल और अमीषा पटेल नजर आ रहे हैं, जहां कपिल शर्मा अपने बचपन की बात बताते हुए कहते हैं- अमीषा जब आप अमृतसर में शूट कर रही थीं, आप और अमरीश पुरी साहब  खड़े थे, मैंने हल्का-सा टैप किया अमरीश पुरी के कंधे पर, उन्होंने पीछे घूम के देखा और कहा- ‘अरे कौन है’. फिर कपिल शर्मा बोले- मैंने हाथ जोड़ लिए… कपिल की बात पर अमीषा कहती हैं, अगर वही आप उनके साथ करते तो क्या नतीजा होता. तभी कपिल कहते हैं- नहीं इतनी हिमाकत करने की हिम्मत नहीं थी. 

कब रिलीज होगी गदर 2?

बता दें, गदर का सीक्वल करीब 22 सालों के बाद 11 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रहा है. गदर 2 (Gadar 2 Release Date) में अमीषा पटेल और सनी देओल लीड रोल में नजर आएंगे, साथ ही फिल्म की कहानी 1971 के पाकिस्तान-भारत के युद्ध पर बेस्ड होगी. अमीषा पटेल बीते कई दिनों से फिल्म को लेकर इंटरव्यूज दे रही हैं, जिसमें वह अपने फिल्मी करियर को लेकर भी कई खुलासे कर रही हैं. हाल ही में अमीषा ने बताया था कि उनके दौर के कई एक्टर्स ने जलन के मारे उनकी नाक के नीचे से फिल्में खींची थीं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button